Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आज होने वाला है जबरदस्त तमाशा, सवी-ईशान के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट

'गुम है किसी के प्यार में' अक्टूबर महीने के अंत में बहुत बड़ा बखेड़ा खड़ा होने वाला है। अपकमिंग एपिसोड में ईशान-सवी से अपने प्यार का इजहार करेगा। वहीं दूसरी ओर दोनों की इंगेजमेंट के दिन ईशान के साथ कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद सवी के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: October 30, 2023 11:25 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, ghkkpm- India TV Hindi
Image Source : X गुम है किसी के प्यार में

एपिसोड की शुरुआत सवी के दोस्तों से होती है जो सवी को चिढ़ाते हुए कहते हैं कि ईशान उसका गुरु है। सवी कहती है कि ईशान उसका गुरु नहीं है और वहां से चली जाती है। सावी के दोस्त सोचते हैं कि ईशान और सावी के बीच कुछ चल रहा है और वे इसके बारे में गपशप करते हैं। दूर्वा उनकी बातचीत सुन लेती है। सवी मेस में आती है और नाश्ते का ऑर्डर देती है। मेस मालिक सवी को याद दिलाता है कि उसका मेस बिल बकाया है। सवी कहती है कि वह दो दिन के भीतर बिल का भुगतान कर देगी। 

सवी-ईशान की टूटेगी सगाई

सवी-ईशान प्रोमो के अनुसार बहुत जल्द सगाई करने वाले हैं, लेकिन सगाई के दिन ईशान के साथ सवी के सामने कुछ ऐसा होगी वह सगाई तोड़ देगी। ईशान जब सवी के पास आके उसके साथ फोटो लेता है तभी उसके फोन पर उसकी एक्स का मैंसेज आता है और वह चौक जाता है। सवी मैंसेज देख गुस्से में सगाई से चली जाती है। इसके बाद आने वाले एपिसोड में बहुत बड़ा तमाशा होने वाला है। 

दूर्वा की नई चाल
दूर्वा सुरेखा से कहती है कि सभी लोग ईशान और सवी के बारे में गपशप कर रहे हैं। अश्मिता और साक्षी ने दुर्वा से लोगों की गपशप पर ध्यान न देने के लिए कहते हैं। सुरेखा साक्षी और अश्मिता से कहती है कि दुर्वा ने उसे बताकर सही काम किया। सुरेखा कहती है कि वह ईशान की शादी तुरंत कर देगी और कहती है। सुरेखा और अन्य महिलाओं ने देखा कि कुछ महिलाएं ब्यूटी सैलून से आई थीं। सुरेखा स्पा महिलाओं से पूछती है कि उन्हें यहां किसने बुलाया था। 

सवी होगी पेरशान 
दुर्वा को समर्थ से एक ओटीपी मिलता है और वह फोन करती है और समर्थ से इसके बारे में पूछती है। समर्थ का कहना है कि यह उनका धन्यवाद भाव है क्योंकि पिछली बार उन्होंने उनके परिवार का गर्मजोशी से स्वागत किया था। समर्थ उन्हें मैनीक्योर और पेडीक्योर सत्र का आनंद लेने के लिए कहते हैं। सवी हरिणी के पास आती है और हरिणी से उसके लिए कुछ खाना तैयार करने के लिए कहती है। सुशीला सवी से पूछती है कि वह यहां क्यों आई? सुशीला सवी द्वारा अपने बेटे को जेल भेजने पर बहस करने लगती है। सुशीला सवी से भी शिकायत करती है क्योंकि किरण के जेल जाने के बाद वे आर्थिक रूप से परेशान हैं और सवी को इसके बारे में बताती है। 

हरिनी आर्थिक रूप से परेशान 
सवी हरिनी से पूछती है कि क्या वे वास्तव में आर्थिक रूप से परेशान हैं। हरिनी हां कहती है और कहती है कि उन्होंने 3 महीने से घर का किराया नहीं दिया है। हरिनी का कहना है कि अगर उन्होंने अगले सप्ताह के भीतर 25000 रुपये का भुगतान नहीं किया तो उन्हें यह घर खाली करना होगा। हरिनी सवी को चिंता न करने के लिए कहती है और कहती है कि वह कोई नौकरी ढूंढ लेगी। सवी कहती है कि उसे एक महीने के लिए आराम करने की जरूरत है और हरिनी को चिंता न करने के लिए कहती है और कहती है कि वह पैसे संभाल लेगी। 

ये भी पढ़ें-

करण जौहर को लगता है हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से डर! फोन करने से पहले याद आती है पुरानी कंट्रोवर्सी

सुहाना खान से लेकर नव्या नवेली तक, स्टार किड्स ने अनन्या पांडे को कुछ इस तरह से किया बर्थडे विश

Bigg Boss 17 में 'तहलका भाई' को रोस्ट करते दिखे अरबाज और सोहेल, कहा- 'अपने गाली तो नहीं...'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement