Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Singham Again से दीपिका पादुकोण ने शेयर किया नया पोस्टर, रणवीर सिंह के साथ दिखी भगवान 'हनुमान' की झलक

'सिंघम अगेन' में सिम्बा के किरदार में रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक दीपिका पादुकोण ने शेयर कर दिया है। रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम 3' के पोस्टर में भगवान हनुमान की भी झलक देखने को मिली है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: October 30, 2023 14:35 IST
Singham Again, Ranveer Singh,  Ranveer Singh Hanuman avatar, Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह

आला रे आला, सिंबा आला! रणवीर सिंह 'सिंघम 3' में सिम्बा के रूप में वापस आ गए हैं। रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम 3' से रणवीर सिंह का पहला लुक सामने आ चुका है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रणवीर पांच साल बाद पुलिस अधिकारी भालेराव के रूप में वापसी कर रहे हैं। इसके पहले रणवीर सिंह ने फिल्म में सिंबा की भूमिका निभाई थी, जो 2018 में रिलीज हुई थी। 'सिंघम 3' के नए पोस्टर में रणवीर सिंह पोस्टर में दहाड़ते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्टर में बैकग्राउंड में भगवान हनुमान भी दिखाई रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का पोस्टर लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस पोस्टर में भगवान हनुमान की झलक देख फैंस रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म की कहानी को लेकर तरह-तरह की बात कर रहे हैं कि इस बार रोहित शेट्टी की एक्शन कॉप फिल्म 'सिंघम अगेन' में बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है। 

सिंघम अगेन के पोस्टर में दिखी हनुमान की झलक

'सिंघम अगेन' का नया पोस्टर रोहित शेट्टी और दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया। रणवीर सिंह ने भी अपना नया लुक शेयर किया है। सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह का नया पोस्टर काफी सुर्खियां में बना हुआ है। फिल्म के पोस्टर में भगवान हनुमान की झलक देखने को मिल रही है। निर्देशक ने इसके पहले नवरात्रि के पहले दिन पर दीपिका पादुकोण का पहला लुक शेयर किया था और फोटो शेयर करते हुए बताया था कि दीपिका उनकी इस फिल्म में पहली पुलिसकर्मी यानी लेडी सिंघम का किरदार निभाएंगी।

रणवीर सिंह का लुक 
'सिंघम अगेन' से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। पोस्टर में रणवीर पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर एक बार फिर से संग्राम भालेराव के रोल में नजर आने वाले रणवीर सिंह धमाका करने वाले हैं। इस पोस्टर में बैकग्राउंडड में भगवान हनुमान की तस्वीर भी नजर आ रही है, जिसे देखने को बाद फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। सोशल मीडिया पर पोस्टर छा गया है।

सिंघम 3 के बारे में 
'सिंघम 3' साल 2024 में रिलीज होने वाली है। रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'सिंघम 3' अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे। वहीं, फिल्म में सिंबा यानी रणवीर सिंह और सूर्यवंशी यानी अक्षय कुमार कैमियो रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें-

Koffee With Karan 8 में सनी देओल और बॉबी देओल खुलेंगे कई राज, करण जौहर ने कहा- 'हिन्दुस्तान का ब्लॉकबस्टर...'

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में आज होने वाला है जबरदस्त तमाशा, सवी-ईशान के रिश्ते में आएगा नया ट्विस्ट

करण जौहर को लगता है हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से डर! फोन करने से पहले याद आती है पुरानी कंट्रोवर्सी

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement