Thursday, May 02, 2024
Advertisement

इन एक्ट्रेसेस ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में किया था कैमियो रोल, आज हैं टीवी का जाना-पहचाना नाम

तारक मेहता का उल्टा दर्शको के सबसे पसंदीदा शोज में से एक हैं। वहीं इस शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में कई ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने कैमियो रोल्स निभाए हैं और आज वो टीवी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 31, 2023 14:59 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Cameo Role- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कैमियो रोल

टीवी का सुपरहिट कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 16 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है। इ समें गोकुलधाम सोसाइटी में रहने वाले लोगों चाहे वो बच्चे हो, यंग हो या बूढ़े उनकी आम जिंदगी के मजेदार किस्सों के साथ दिखाया जाता है। ये शो अपनी अनोखी कहानी की वजह से दर्शकों के बीच काफी चर्चित है। वहीं इस सीरियल का हर किरदार दर्शकों के दिलों में बसता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस शो में सुरभि चंदना और माहिरा शर्मा भी नजर आ चुकी हैं। भले ही आपको याद न हो लेकिन ये सच है कि ये एक्ट्रेस भी इस शो में कैमियो रोल कर चुकी हैं। 

सुरभि चंदना

surbhi chandana

Image Source : DESIGN
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुकी हैं सुरभि चंदना

'इश्कबाज', 'नागिन', 'कुबूल' है जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी सुरभि चंदना भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुकी हैं। सुरभि इस शो में जेठालाल की सेक्रेटरी स्वीटी के रोल में नजर आई थीं। शो में वो जेठालाल पर पैसे के लिए झूठे आरोप लगाती दिखी थीं। शो में उनकी एंट्री ने बवाल मचा दिया था। इस दौरान सुरभि को पहचान पाना बेहद मुश्किल है। सुरभि तब के मुकाबले अब काफी बदल चुकी हैं। अब वह काफी हाॅट और ग्लैमरस नजर आती हैं। 

माहिरा शर्मा 

Mahira Sharma

Image Source : DESIGN
माहिरा शर्मा ने निभाया था ये रोल

'बिग बॉस 13' फेम माहिरा शर्मा ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अंजिल तारक मेहता की कजिन सिस्टर का रोल निभाया था। हालांकि माहिरा तब काफी अलग दिखती थीं। उन्होंने अपने लुक में बहुत बदलाव किया है जो सराहनीय है। माहिरा आज टीवी का जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें बिग बॉस 13 में देखा गया था। इस शो ने उन्हें पहचान दी। शो में पारस छाबड़ा संग उनकी बॉन्डिंग को पसंद किया गया था। बिग बॉस से निकलने के बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

आराधना शर्मा

Aradhana Sharma

Image Source : DESIGN
आराधना शर्मा इस शो में दीप्ती का रोल निभाया था

एक्ट्रेस आराधना शर्मा जो आए दिन अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं वो भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आ चुकी हैं। इस शो में आराधना ने दीप्ती का रोल निभाया था। उन्हें इस रोल से खूब नेम-फेम मिला। इस शो के अलावा वे 'स्पिल्टसविला सीजन 12', 'डांस इंडिया डांस' और 'बूगी-वूगी' में भी नजर आ चुकी हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, 'बूगी-वूगी' की वह सेमिफिनालिस्ट भी रही थीं। एक्टिंग के साथ-साथ वह मॉडलिंग और डांसिंग भी करती हैं।

 

 

भोजपुरी के इन गानों को सुनकर मनाएं करवाचौथ का त्योहार, पतिदेव हो जाएंगे प्रसन्न

हाई हील में टिकटॉक करती निकलीं गौहर खान, पीछे मुड़कर दिया पोज तभी मुड़ा पैर और...!

पत्नी अथिया की फोटोज देख फिसला KL Rahul का दिल, विश्व कप के बीच कमेंट्स में लगाया छक्का!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement