A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'फोन भूत' के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने ईशान के बर्थडे पर उन्हें बना दिया 'भूत'

'फोन भूत' के प्रमोशन के दौरान कैटरीना ने ईशान के बर्थडे पर उन्हें बना दिया 'भूत'

ईशान खट्टर मशहूर एक्टर राजेश खट्टर और नीलिमा अजीम के बेटे हैं। ईशान और शाहिद कपूर सौतेले भाई हैं।

ईशान खट्टर का बर्थडे- India TV Hindi Image Source : VIRAL ईशान खट्टर का बर्थडे

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर 27 साल के हो गए हैं, और इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम रोल में हैं। अब बर्थडे का मौका है तो सेलिब्रेशन तो होना ही था, बस फिर क्या प्रमोशन के दौरान ही ईशान खट्टर को सरप्राइज मिला और कैटरीना-सिद्धांत के साथ उन्होंने केक काटकर अपने खास दिन को और भी खास बना दिया।

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

इस दौरान कैटरीना ने ईशान खट्टर के गालों में केक से ही मसाज कर दी, वहीं सिद्धांत ने भी ईशान खट्टर के गालों में जमकर केक लगाया। तीनों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है जो इस सेलिब्रेशन के दौरान साफ देखने को मिला।

Image Source : viral bhiyaniईशान खट्टर का बर्थडे

Rambha Car Accident: सलमान खान की इस एक्ट्रेस की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सामने आईं दिल दहलाने वालीं Photos

इस दौरान ईशान खट्टर प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आएं, वहीं उन्होंने ब्लैक एंड वाइट जूते पहने थे जो उनके लुक को और भी ज्यादा क्लासी बना रहा था। 

Image Source : viral bhiyaniईशान खट्टर का बर्थडे

Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से पहले पेड़ से की थी शादी! अफवाह के कारण विदेश में हुई थीं शर्मिंदा

वहीं कैटरीना कैफ गुलाबी रंग की शॉर्ट ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही थीं। वहीं सिद्धांत सफेद हुडी और ब्लैक जींस में बेहद हैंडसम लग रहे थे।

Image Source : viral bhiyaniईशान खट्टर का बर्थडे

फोन भूत में कैटरीना कैफ जहां भूत के रोल में नजर आएंगी वहीं सिद्धांत और ईशान ऐसे लड़कों का रोल करेंगे जिन्हें भूत नजर आते हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है और कैटरीना को अलग अंदाज में देखने के लिए फैंस बेहद उत्साहित हैं। 

फोन भूत का निर्देशन गुरमीत सिंह ने किया है, यह फिल्म इसी फ्राइडे 4 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है। फिल्म में जैकी श्रॉफ और शीबा चड्ढा भी अहम रोल में नजर आएंगे।

Latest Bollywood News