Saturday, May 04, 2024
Advertisement

Salman Khan की बढ़ाई गई सुरक्षा, मिली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान के नाम इस साल जून में एक धमकी पत्र भेजा गया था। यह पत्र सलमान के पिता को सुबह वॉक करने के दौरान मिला था जिसमें सलमान और सलीम खान को 'मूसेवाला' जैसे करने की धमकी दी गई थी।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 01, 2022 13:41 IST
salman khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BEINGSALMANKHAN Salman Khan को मिली Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी

बॉलीवुड के 'दबंग' एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लगातार मिल रही धमकियों के बाद उनकी सुरक्षा में इजाफा किया गया है। केंद्र और राज्य सरकार के इंटेलिजेंस इनपुट के आधार पर सलमान खान को Y+ कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से सलमान खान (Salman Khan) को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है। इन धमकियों को देखते हुए सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ाने का फैसला किया गया है। बता दें कि सलमान खान इन दिनों मशहूर टीवी शो बिग बॉस के 16वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rambha Car Accident: सलमान खान की इस एक्ट्रेस की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सामने आईं दिल दहलाने वालीं Photos

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान के अलावा महाराष्ट्र राज्य के डिप्टी सीएम और होम मिनिस्टर देवेंद्र फडनवीस की पत्नी अमृता फडनवीस की सिक्योरिटी भी बढ़ाई गई है। बता दें कि इस साल जून के महीने में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के नाम धमकी भरा एक पत्र मिला था। यह पत्र खुद सलीम खान को सुबह वॉक करने के दौरान मिला था जिसमें 'मूसेवाला' जैसे करने की धमकी दी गई थी। वहीं जब मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कबूल किया कि सलमान खान उनके निशाने पर हैं।

Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से पहले पेड़ से की थी शादी! अफवाह के कारण विदेश में हुई थीं शर्मिंदा

लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह से से सलमान खान को पहले भी जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म 'अंतिमः द फाइनल ट्रुथ' में अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ नजर आए थे। आने वाले समय में फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' के अलावा सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ 'टाइगर 3' में भी दिखाई देंगे। सलमान-कैटरीना की फिल्म 'टाइगर 3' साल 2023 की दिवाली पर रिलीज होगी। टाइगर 3 में अब इमरान हाशमी की भी एंट्री हो चुकी है। इसके साथ ही शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' में भी सलमान खान कैमियो करेंगे। 

Charu Asopa ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब लाई डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहते हैं सुष्मिता सेन के भाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement