Friday, March 29, 2024
Advertisement

Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से पहले पेड़ से की थी शादी! अफवाह के कारण विदेश में हुई थीं शर्मिंदा

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने बॉलीवुड में बॉबी देओल के अपोजिट 'और प्यार हो गया' से डेब्यू किया और इसके लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का स्क्रीन अवॉर्ड भी मिला था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 01, 2022 7:50 IST
aishwarya rai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AISHWARYARAIBACHCHAN_ARB Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से पहले पेड़ से की थी शादी

Happy Birthday Aishwarya Rai: झील सी नीली आंखों वालीं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) आज अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर फैंस और सेलेब्स ऐश्वर्या को सोशल मीडिया के जरिए विश कर रहे हैं। 1 नवंबर 1973 को जन्मीं ऐश्वर्या राय ने 1994 में विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम किया था। ऐश्वर्या राय के लिए उम्र बस नंबर में बढ़ रही है असल में वो आज भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। एक सेलिब्रिटी होने के कारण ऐश्वर्या राय को जहां एक तरफ शोहरत मिली वहीं दूसरी तरफ उन्हें कई बार लोगों से भला-बुरा भी सुनने को मिला। ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन संग शादी रचाई है और इस दौरान कई तरह की अफवाहें सामने आई थीं।

यह भी पढ़ें: Charu Asopa ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब लाई डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहते हैं सुष्मिता सेन के भाई

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन के साथ सात फेरे लिए थे। राय और बच्चन परिवार इस शादी को प्राइवेट रखना चाहते थे मगर उस दौरान में दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। एक तरफ जहां अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी जिंदगी में नई शरुआत कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ एक अफवाह उड़ने लगी थी कि अभिषेक बच्चन से शादी से पहले ऐश्वर्या ने एक पेड़ से शादी की थी। 

शाहरुख खान की DDLJ फिर से थियेटर में होगी रिलीज, किंग खान के बर्थडे पर फैंस को तोहफा

इन अफवाहों पर बाद में ऐश्वर्या का रिएक्शन भी आया था, एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय ने कहा था कि उनकी शादी के दौरान ऐसी अफवाहें उड़ी थीं और प्राइम टाइम में ऐसी बातें दिखाई गईं। उस समय न्यूज में इसे छापना, मैगजीन कवर पर ऐसी स्टोरी लगाना, ये सब बेहद बकवास था। ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में बताया था कि उनके साथ इंटरनेशनल मीडिया ने भी इस बारे में सवाल किए थे जिसका जवाब देने के लिए ऐश्वर्या को समझ नहीं आता था कि वह उन्हें कैसे समझाएं। ऐश्वर्या ने कहा था कि सबसे अच्छी बात ये थी कि एक परिवार के रूप में हम साथ थे और आगे जाकर पा ने शादी के बारे में मीडिया से बात की थी और उनके सवालों के जवाब दिए थे।

Mallika Sherawat: सीक्रेट्स से भरी है मल्लिका शेरावत की जिंदगी, क्या आप जानते हैं ये उनसे जुड़ी ये बातें

ऐश्वर्या राय करियर

बता दें कि ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) पढ़ने में तेज थीं और आर्किटेक्ट बनना चाहती थीं। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था, पढ़ाई के दौरान ऐश्वर्या राय मॉडलिंग की दुनिया में आईं और उन्होंने 1991 में इंटरनेशन सुपरमॉडल कॉन्टेस्ट का पहला खिताब अपने नाम किया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) साल 1993 में आमिर खान के साथ विज्ञापन में नजर आईं थीं। ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) की फिल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार वह मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियन सेलवन' में नजर आई थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement