शाहरुख खान की DDLJ फिर से थियेटर में होगी रिलीज, किंग खान के बर्थडे पर फैंस को तोहफा

शाहरुख खान की आइकॉनिक फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही है। यशराज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की।

Jyoti Jaiswal Written By: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 31, 2022 23:26 IST
शाहरुख खान की DDLJ फिर से थियेटर में होगी रिलीज- India TV Hindi
Image Source : PTI शाहरुख खान की DDLJ फिर से थियेटर में होगी रिलीज

शाहरुख खान के फैंस के लिए गुड न्यूज है, क्योंकि उनके राज और सिमरन सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं। जी हां, आपने सही पढ़ा, किंग खान के जन्मदिन के मौके पर यशराज फिल्म्स ने सबसे रोमांटिक प्रेम कहानी 'दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करके सभी प्रशंसकों के साथ इस दिन को मनाने का फैसला किया है। 

विशेष स्क्रीनिंग 2 नवंबर को देश के विभिन्न पीवीआर, आईनॉक्समूवीज और सिनेपोलिस इंडिया में आयोजित की जाएगी, जिसमें लीजेंड का जन्मदिन है। प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स ने हाल ही में इस खबर की घोषणा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। कैप्शन पढ़ा, "हमारी पसंदीदा प्रेम कहानी सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ रही है, देखें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे 2 नवंबर 2022 को केवल भारतीय सिनेमाघरों में"। 

फैंस शाहरुख के जन्मदिन को एक त्योहार के रूप में मानते हैं और सुपरस्टार को कुछ अलग उपहार देने की कोशिश करते हैं, इस साल यश राज फिल्म्स ने शाहरुख खान के फैंस को बेहतरीन तोहफा दिया है।

{img-57481}

डीडीएलजे सबसे लंबे समय तक चलने वाली फिल्म है और इसे मराठा मंदिर में लगातार 1200 सप्ताह तक प्रदर्शित किया गया था। इसके अलावा शाहरुख की अपकमिंग फिल्म पठान का टीजर भी उनके बर्थडे पर रिलीज होगा। फैंस तो यहां तक ​अंदाजा लगा रहे हैं कि डीडीएलजे की स्क्रीनिंग पर फिल्म पठान का टीजर भी रिलीज हो सकता है।

Ananya Panday ने 'पू' बनकर दिखाया स्वैग, लुक देख Kareena Kapoor Khan करीना ने कर दी खिंचाई

Bigg Boss 16 की Ex कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने सौंदर्या शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, सुनाई आपबीती

Adipurush: टल गई प्रभास की फिल्म की रिलीज? संक्राति 2023 के टकराव से पीछे हटे मेकर्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन