Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ananya Panday ने 'पू' बनकर दिखाया स्वैग, लुक देख Kareena Kapoor Khan करीना ने कर दी खिंचाई

Kareena Kapoor Khan on Ananya Panday Poo Look: एक बार फिर करीना कपूर खान का 'पू' अवतार लोगों को याद आ गया, जब एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हैलोवीन में इस लुक को फॉलो किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 31, 2022 14:39 IST
Kareena Kapoor Khan on Ananya Panday Poo Look- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_ANANYAPANDAY अनन्या पांडे का हैलोवीन लुक

Ananya Panday Swag as Poo: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) को लोग उनकी खूबसूरती और मासूमियत के लिए पसंद करते हैं। हाल ही में वह 'लाइगर' में विजय देवरकोंडा के साथ नजर आई थीं। फिल्म भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन अनन्या के फैंस उनके लुक्स पर फिदा हो गए। अब हैलोवीन के मौके पर अनन्या ने एक बार फिर अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया। उन्होंने करीना कपूर खान के फेमस किरदार 'पूजा' यानी 'पू' लुक को कॉपी किया। उनका लुक देखकर खुद करीना भी कमेंट करने खुद को रोक नहीं पाईं। 

'पू' बनकर छाईं अनन्या 

बॉलीवुड स्टार्स किड्स ने इस हैलोवीन पार्टी में जमकर मस्ती की। लेकिन यहां सबकी नजर अनन्या पर टिक गई। क्योंकि उन्होंने 2001 की ब्लॉकबस्टर 'कभी खुशी कभी गम' की पूजा या 'पू' के लुक को कॉपी किया। करीना कपूर का यह लुक बॉलीवुड के यादगार किरदारों में शामिल है। अनन्या ने शिमरी पिंक टॉप और न्यूड कलर की स्कर्ट पहनी थी।

करीना ने कहा-  फाट

करीना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अनन्या के 'पू' अवतार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, जहां उन्होंने पार्टी से पू आउटफिट में अनन्या की एक तस्वीर साझा की। करीना ने लिखा, "आपने फाट (विंक इमोजी) देखा। जन्मदिन मुबारक हो स्टार, ढेर सारा प्यार"। आपको बता दें कि फाट एक कठबोली शब्द है जो सुंदर, हॉट और आकर्षक जैसे शब्दों की जगह बोला जाता है। गौरतलब है कि रविवार को अनन्या का बर्थडे भी था।

इस फिल्म में दिखेंगी अनन्या 

अनन्या, जिनकी दो प्रमुख फिल्में 'गहराइयां' और 'लाइगर' ओटीटी पर और बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं, वह अगली बार एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'खो गए हम कहां' में दिखाई देंगी। 

काफी बिजी है करीना का शड्यूल 

इस बीच, करीना अपने छोटे बेटे जेह के साथ लंदन में हंसल मेहता की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री है और इसमें करीना एक जासूस की भूमिका में हैं। उन्होंने सुजॉय घोष की एक फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जो जापानी लेखक कीगो हिगाशिनो द्वारा लिखित 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' का रूपांतरण है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement