Adipurush: टल गई प्रभास की फिल्म की रिलीज? संक्राति 2023 के टकराव से पीछे हटे मेकर्स

Adipurush: प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष' के मेकर्स ने संक्रांति 2023 के बॉक्स ऑफिस के टकराव से कदम पीछे खींच रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 31, 2022 11:42 IST
Adipurush- India TV Hindi
Image Source : TWITTER_PRABHAS प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म 'आदिपुरुष'

Adipurush Postponed: क्या 'आदिपुरुष' की रिलीज को मेकर्स ने टाल दिया है? बीती रात से सोशल मीडिया ऐसी ही अफवाहों से घिर गया है कि सैफ अली खान, प्रभास और कृति सेनन स्टारर पौराणिक कथा पर आधारित एक्शन फिल्म की रिलीज को मेकर्स ने कुछ समय के लिए टाल दिया है। फिल्म का का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या पर लॉन्च किया गया था, जिसके साथ ही फिल्म को 12 जनवरी, 2023 रिलीज़ करने का ऐलान किया गया था। लेकिन अब फिल्म के टलने की खबर ने सबको चौंका दिया है। 

निराश हुए प्रभास के फैंस 

अगर यह खबर सच है, तो प्रभास के प्रशंसकों के लिए निराशा होगी क्योंकि वे फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में प्रभास भगवान राम के रूप में हैं। आपको बता दें कि 'आदिपुरुष' रामायण का आधुनिक रूपांतर है। जिसे लेकर कई लोग नाराज भी थे। लेकिन तब भी लोगों को इस फिल्म की रिलीज का इंतजार काफी ज्यादा था। 

'आदिपुरुष' संक्रांति 2023 की दौड़ से बाहर 

'आदिपुरुष' अगले साल 12 जनवरी को संक्रांति के मौके पर रिलीज होने वाली थी। वहीं अब अगर मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को साल 2023 की गर्मियों तक के लिए बढ़ा दिया गया है। रिलीज़ की सही तारीख की अभी तक पुष्टि नहीं की गई है और न ही निर्माताओं ने इस संबंध में कोई आधिकारिक बयान जारी किया है। अगर सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा की बात की जाए, तो प्रभास स्टार फिल्म सच में पोस्टपोन हो गई है और निर्माताओं द्वारा इस सप्ताह की शुरुआत में एक आधिकारिक बयान जारी किया जाएगा।

इन बड़ी फिल्मों से हो रहा था टकराव 

संक्रांति हमेशा से निर्माताओं की पसंदीदा डेट रही है और अगले साल भी त्योहारों के मौके पर कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। हाल ही में, विजय स्टारर 'वरिसु'  निर्माताओं ने पुष्टि की कि फिल्म संक्रांति पर रिलीज़ होगी।  संक्रांति 2023 पर रिलीज होने वाली अन्य बड़ी फिल्मों में चिरंजीवी और रवि तेजा की अनटाइटल्ड फिल्म, 'मेगा 154' और नंदामुरी बालकृष्ण की 'वीरा सिम्हा रेड्डी' हैं।

Samantha Ruth Prabhu की बीमारी को लेकर चिरंजीवी ने जताई चिंता, एक्स ससुराल से भी मिल रहीं दुआएं

Bigg Boss 16 की Ex कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने सौंदर्या शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन