Samantha Ruth Prabhu की बीमारी को लेकर चिरंजीवी ने जताई चिंता, एक्स ससुराल से भी मिल रहीं दुआएं

Samantha Ruth Prabhu Health: 'ऊं अंटावा' से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में अपनी बीमारी का खुलासा किया। जिसके बाद इंडस्ट्री के मेगा स्टार चिरंजीवी ने उनके लिए एक नोट लिखा है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 31, 2022 8:46 IST
Samantha Ruth Prabhu- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Samantha Ruth Prabhu

Samantha Ruth Prabhu Health: फिल्म 'पुष्पा' के 'ऊं अंटावा' सॉन्ग से पूरे देश के दिलों पर छा जाने वाली एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने हाल ही में जानकारी दी कि वह गंभीर बीमारी की शिकार हैं। जिसके बाद पूरी इंडस्ट्री और उनके फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं। मेगा स्टार चिरंजीवी ने तमिल सुपरस्टार सामंथा की चिकित्सा स्थिति पर इमोशनल पोस्ट का जवाब दिया। 

चिरंजीवी ने दिया हौसला 

दरअसल, सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को आटोइम्यून डिसआर्डर है, जिसे मायोसिटिस के रूप में जाना जाता है। पोस्ट के सामने आते ही उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए और चिरंजीवी ने कहा कि उन्हें यकीन है कि सामंथा इस चुनौती को भी पार कर लेंगी। ट्विटर पर चिरंजीवी ने लिखा, "प्रिय सैम, समय-समय पर चुनौतियां हमारे जीवन में आती हैं, शायद हमें अपनी आंतरिक शक्ति की खोज करने की अनुमति देने के लिए। आप और भी अधिक आंतरिक शक्ति वाली एक अद्भुत लड़की हैं। मुझे यकीन है कि आप इस चुनौती को भी जल्द ही पार कर लेंगे। आप सभी के साहस और दृढ़ विश्वास की कामना। हिम्मत आपके साथ बनी रहे।" मेगा स्टार ने भी युवा अभिनेत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

एक्स ससुराल से भी मिली दुआएं 

सामंथा ने शनिवार को सोशल मीडिया पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को सूचित किया था कि उन्हें मायोसिटिस नामक एक डिसआर्डर हुआ है। इस पोस्ट के सामने आते ही उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य के सौतेले भाई और नार्गाजुन के छोटे बेटे अखिल अक्किनैनी ने भी सामंथा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। 

 

Bigg Boss 16 Video: सलमान से सवाल पूछ कर फंसी कैटरीना कैफ, जवाब सुनकर शर्म से हुई लाल

सामंथा ने लिखा था इमोशनल नोट 

सामंथा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को धन्यवाद कहा और लिखा, ''फिल्म यशोदा के ट्रेलर को आप लोगों ने जबरदस्त प्रतिक्रिया दी। यह प्यार और जुड़ाव है जो मैं आप सभी के साथ साझा करती हूं, जो मुझे जीवन में आने वाली कई चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है।'' उन्होंने आगे लिखा, ''कुछ महीने पहले मुझे पता चला कि मैं मायोसाइटिस नाम की एक ऑटोइम्यून समस्या से ग्रसित हूं। मैं ठीक होने के बाद इसके बारे में आपको बताना चाहती थी, लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे महसूस कर रही हूं कि हमें हमेशा अपनी मजबूत पक्ष को बताने की जरूरत नहीं है। इस खामी को स्वीकार करना, कुछ ऐसा है जिससे मैं अभी भी संघर्ष कर रही हूं।’डॉक्टरों को भरोसा है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी। जब ऐसा लगता है कि मैं इसका एक और दिन नहीं संभाल सकती, किसी तरह वह पल भी बीत जाता है। मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल यह हो सकता है कि मैं ठीक होने के एक दिन और करीब हूं।''

Bigg Boss 16 की Ex कंटेस्टेंट मान्या सिंह ने सौंदर्या शर्मा पर लगाया गंभीर आरोप, सुनाई आपबीती

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन