Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16 Video: सलमान से सवाल पूछ कर फंसी कैटरीना कैफ, जवाब सुनकर शर्म से हुई लाल

Bigg Boss 16: कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन के लिए 'बिग बॉस' के सेट पर पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर मस्ती भी। शो का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Vineeta Mandal Written By: Vineeta Mandal
Updated on: October 30, 2022 14:32 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INSTAGRAM Bigg Boss 16

Bigg Boss 16: अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी नई फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में जबरदस्त तरीके से जुटी हुई हैं। इसी सिलसिले में वह 'बिग बॉस 16' के सेट पर भी पहुंची हुई थी। इस दौरान उन्हें सलमान खान के साथ खूब मस्ती करते हुए भी देखा गया। शो का प्रोमो एक-एक कर के सामने आ रहा है। पहले कैटरीना को को सलमान के साथ डांस करते हुए देखा गया और अब विक्की को लेकर दिया उनका बयान का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कैटरीना को खूब हंसते और ब्लश करते हुए देखा जा सकता है। शो का यह प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

'बिग बॉस'  के सेट से सामने आए वीडियो में कैटरीना, सलमान से पूछती हैं कि अगर उन्हें मौका मिले तो वह भूत बनकर किसे स्पाई (जासूसी) करना चाहेंगे? अभिनेत्री के इस सवाल का जवाब सलमान खान ने बेहद ही अनोखे अंदाज में दिया, जिसे सुनकर किसी के भी चेहरे पर मुस्कान तैरने लगे। सलमान ने खान ने कैटरीना के सवाल के जवाब में कहा, 'एक बंदा है, उसका नाम विक्की कौशल है, उसपे।' उनके जवाब के बाद वह इसकी वजह पूछती हैं ऐसा क्यों तो सलमान कहते हैं कि वो लविंग है, केयरिंग, डेयरिंग और उसके बारे में बात कर रहा हूं तो आप ब्लशिंग हैं। इसके बाद कैटरीना काफी शर्माने और मुस्कुराने लगती हैं।

{instagram:instagram.com/p/CkSU_uxN3sz/

बता दें कि कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में हैं। 'फोन भूत' में कैटरीना ने एक भूतनी का किरदार निभाया है। कैटरीना की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी।

यहां देखें फिल्म 'फोन भूत' का ट्रेलर

ये भी पढ़ें- 

PICS: कैटरीना कैफ ने गुलाबी साड़ी में शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, लग रही हैं पूरी गुलाबो, दिखा गजब का स्टाइल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जेल की सलाखों के पीछे जाएगा विराट, सई अपने ही प्यार की बनी दुश्मन

Bigg Boss 16: घर के पूरे राशन की बलि चढ़ाकर कप्तान बने गौतम, हर कंटेस्टटेंस से ली दुश्मनी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement