Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: घर के पूरे राशन की बलि चढ़ाकर कप्तान बने गौतम, हर कंटेस्टटेंस से ली दुश्मनी

Bigg Boss 16: गौतम सिंह विग ने सलमान खान के ऐसे ऑफिर को स्वीकार कर लिया है कि लोग उनसे गुस्सा हैं। लेकिन गौतम की हरकत पर पर सबसे ज्यादा गुस्सा साजिद खान को आता है। वहीं अब्दु रोजिक भी गौतम सिंह विग के निर्णय का विरोध करते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: October 29, 2022 7:35 IST
Bigg Boss 16- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बिग बॉस 16

Bigg Boss 16: मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) में अब हर दिन नए-नए विवाद होते नजर आ रहे हैं। यहां हर दिन कंटेस्टेंट्स के बीच दोस्ती और दुश्मनी के रिश्ते बनते दिख रहे हैं। बीती रात का एपिसोड भी कुछ ऐसा ही रहा। जहां कैप्टेंसी की लालच में आकर गौतम विग (Gautam Vig) ने पूरे घर का राशन कुर्बान कर दिया है। जिसके बाद से गौतम पूरे घर के सदस्यों के बीच विलेन बन चुके हैं। 

सलमान ने दिया अजीब ऑफर 

'शुक्रवार का वार' एपिसोड काफी चौंकाने वाला है क्योंकि प्रतियोगी गौतम विग घर में सभी राशन के बदले में कप्तानी करते नजर आए। 'बिग बॉस 16' के 'साम दाम दंड भेद' वाले हिस्से के दौरान, सलमान खान (Salman Khan) ने गौतम को कप्तानी की पेशकश करते हुए अजीब सा ऑफिर दिया। उन्होंने कहा कि कप्तानी का ऑफिर 'दाम' के साथ आता है, दाम है घर का पूरा राशन। 

सौंदर्या शर्मा भी हुईं खिलाफ 

गौतम ने दो बार बिना सोचे समझे प्रस्ताव लिया है। उनकी लेडी लव सौंदर्या शर्मा समेत पूरा घर उनके खिलाफ है। साजिद खान और प्रियंका चौधरी जैसे घरवाले गहरे सदमे में थे और उन्होंने कहा कि गौतम को घर के बारे में सोचना चाहिए था। उस पर गौतम की प्रतिक्रिया थी कि मैंने नहीं सोचा बस दबाव में यह फैसला लिया। गौतम के घर में सभी राशन के बदले कप्तानी लेने के फैसले के बाद, सलमान ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।

Bigg Boss 16: गेम के चक्कर में खत्म हुई दोस्ती, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी में हुआ इस बात पर झगड़ा

सलमान खान नहीं हुए स्वस्थ 

सलमान खान ने इस शो में यह भी बताया कि वह अब तक डेंगू से पूरी तरह ठीक नहीं हो सके हैं। उसके बाद भी वह शो को अपनी पूरी एनर्जी के साथ होस्ट करते दिखे। वह अंकित से कहते है कि प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने पड़ते है।

The Kapil Sharma Show: ससुराल पहुंचते ही उड Katrina Kaif के डाइट लान की धजजियां! एकरेस ने कपिल को सुनाया अपना दुखड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement