Thursday, April 25, 2024
Advertisement

The Kapil Sharma Show: ससुराल पहुंचते ही उड़ी Katrina Kaif के डाइट प्लान की धज्जियां! एक्ट्रेस ने कपिल को सुनाया अपना दुखड़ा

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' में आकर अक्सर सेलेब्स अपने दिल की बात कह देते हैं। ऐसे में कैटरीना कैफ ने यहां आकर सबके सामने अपने ससुराल को लेकर एक खुलासा कर दिया है।

Written By : IANS Edited By : Ritu Tripathi Updated on: October 28, 2022 12:47 IST
The Kapil Sharma Show- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_KATRINA KAIF 'द कपिल शर्मा शो' में कैटरीना ने खोला राज

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस इन दिनों खूब प्रमोशन कर रही हैं। इसी सिलसिले में कैटरीना अब 'द कपिल शर्मा शो' में भी पहुंच गई हैं। यहां जब कपिल शर्मा ने एक पंजाबी परिवार में शादी करने को लेकर बात की तो कैटरीना ने बताया कि कैसे शादी के बाद उनके डाइट प्लान पर संकट आ गया था।   

सास करती हैं परांठे खाने पर मजबूर 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने शेयर किया कि कैसे उनकी सास अक्सर उन्हें परांठे खाने के लिए मजबूर करती हैं, लेकिन उन्हें डाइटिंग के कारण इनकार करना पड़ता है। 'द कपिल शर्मा शो' पर जब होस्ट ने कैटरीना से पूछा कि क्या शादी के बाद उनकी डाइट में बदलाव आया है, खासकर पंजाबी परिवार का हिस्सा होने के कारण। अभिनेत्री ने उन्हें बताया कि उन्हें अक्सर भारी आहार लेने के लिए कहा जाता था लेकिन उन्होंने अपने फिटनेस रुटीन के कारण मना कर दिया।

महिला क्रिकेट पर आने वाली हैं ये धांसू फिल्में, टीवी पर भी लड़की लगाएगी चौके और छक्के

अब क्या खिलाती हैं कैटरीना की सास 

उन्होंने कहा, "शुरुआत में मम्मी जी मुझसे परांठे खाने के लिए बहुत इंसिस्ट करती थीं और चूंकि मैं डाइट पर हूं, इसलिए मैं इसे नहीं खा सकती थी, इसलिए मैं बस एक निवाला खा लेती थी। और, अब जबकि हमने अपनी शादी को लगभग एक साल पूरा कर लिया है, मम्मी जी अब मेरे लिए शकरकंद बनाती हैं।"

Bigg Boss 16: गेम के चक्कर में खत्म हुई दोस्ती, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी में हुआ इस बात पर झगड़ा

सुनाए खूब दिलचस्प किस्से 

कैटरीना सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान के साथ अपनी फिल्म "फोन भूत" के प्रचार के लिए आ रही हैं और उन्होंने अपने शूटिंग अनुभव के बारे में बताया और कुछ दिलचस्प किस्से बताए। उन्होंने शादी के बाद अपनी लाइफ के बारे में भी बात की। 'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

Anupamaa: अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज, पाखी की वजह से कटेगी शाह परिवार की नाक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement