Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: गेम के चक्कर में खत्म हुई दोस्ती, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी में हुआ इस बात पर झगड़ा

Bigg Boss 16: 'बिग बॉस 16' में अब तक अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी की दोस्ती खूब पसंद की जा रही थी। लेकिन अब दोनों के बीच ड्यूटीज और घर के सामान को लेकर बहस कर बैठे।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 28, 2022 9:34 IST
bigg boss 16 priyanka chahar chaudhary archana gautam- India TV Hindi
Image Source : TWIITER bigg boss 16 priyanka chahar chaudhary archana gautam

Bigg Boss 16: सलमान खान (Salman Khan) का मोस्ट कंट्रोलवर्शियल शो 'बिग बॉस 16' अब धीरे-धीरे अपने पूरे रंग दिखाना शुरू कर रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स के टास्क के साथ-साथ उनके लड़ाई-झगड़े और मस्ती मजाक की झलकियां अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर में हर सीजन में कुछ गहरी दोस्ती, प्यार और दुश्मनी होती हैं। इस बार भी अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के बीच गहरी दोस्ती सामने आ रही थी। लेकिन अब इस दोस्ती में घर के ही कामों को लेकर दरार आ चुकी है। 

क्यों आई दोस्ती में दरार 

टास्क और घर की ड्यूटीज के चक्कर में हमने कई बार दोस्ती की बली चढ़ते देखा है। इस सीजन में भी हमने एक बार फिर दोस्ती टूटते देखा है। एक बार फिर 'बिग बॉस 16' में ऐसा ही नजारा दिख रहा है। सोशल मीडिया पर शो का एक वीडियो में देखने को मिल रहा है। जिसमें अर्चना गौतम (Archana Gautam) और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chaudhary) के बीच घर के सामान को लेकर जमकर बहस करती दिख रही हैं।

खूब सुनाईं खरी-खोटी 

इस वीडियो में प्रियंका (Priyanka Chahar Chaudhary) एक बर्तन में पानी लेकर किचन की सफाई करती दिख रही हैं, जिसे लेकर अर्चना गौतम ने उन्हें टोकना शुरू कर देती हैं। उनकी इस बात पर प्रियंका ने जवाब दिया, "हर बात पर रोकटोक, घर तेरा नहीं हैं। हर चीज में रोक-टोक, पागल हो गई हो क्या?" इतना ही नहीं, वह अर्चना गौतम से कहती हैं, "मेरे से बेवजह में मत उलझना।" दूसरी तरफ अर्चना गौतम भी उन्हें जवाब देने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। वह प्रियंका से कहती हैं, "आगे बताती हूं मैं तुम्हें।"

इस वीडियो को देखकर लोग अब शो को लेकर और भी एक्साइटेड हो रहे हैं। क्योंकि अगर प्रियंका और अर्चना की लड़ाई होती है तो घर के सारे समीकरण बदलने वाले हैं।  

Ram Setu vs Thank God: तीसरे दिन फीका रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन, अक्षय कुमार का भी नहीं चला जादू

Anupamaa: अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज, पाखी की वजह से कटेगी शाह परिवार की नाक

Shehnaaz Gill ने वेस्टकोट और पेंट दिखाया स्वैग, PHOTOS देख लोग बोले- 'यस बॉस'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement