Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ram Setu vs Thank God: तीसरे दिन फीका रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन, अक्षय कुमार का भी नहीं चला जादू

इस साल सिनेमाघरों में रिलीज हुईं अक्षय कुमार की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। 'रामसेतु' (Ram Setu) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 28, 2022 9:03 IST
Ram Setu vs Thank God- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/TARAN_ADARSH तीसरे दिन फीका रहा 'थैंक गॉड' का कलेक्शन

Ram Setu vs Thank God Box Office Collection: बड़े त्योहारों पर रिलीज होने वाली फिल्मों से मेकर्स को काफी उम्मीदें रहती हैं। इस साल दिवाली के मौके पर बॉलीवुड की 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu)  और अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) का नाम शामिल है। दोनों ही फिल्मों में टॉप के एक्टर्स हैं लेकिन इस बार बाजी अक्षय कुमार जीतते नजर आ रहे हैं। ओपनिंग डे से ही अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) आगे चल रही है और तीसरे दिन भी इसकी अच्छी कमाई करने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: Aditi Rao Hydari Birthday: असल में राजकुमारी हैं अदिति राव हैदरी, आमिर खान संग है खास रिश्ता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'राम सेतु' (Ram Setu)  तीसरे दिन के कलेक्शन के साथ करीब 35 करोड़ अपने खाते में जमा कर लेगी। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 15.25 करोड़ रुपये (Ram Setu Box Office Collection) का कलेक्शन किया था वहीं बुधवार को फिल्म ने 11.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। उम्मीद है कि इस वीकेंड फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'थैंक गॉड' (Thank God) की बात करें तो फिल्म ने अब तक कुल 14.10 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 8.10 करोड़ और बुधवार को 6 करोड़ का ही बिजनेस किया है। अब देखना होगा  वीकेंड पर फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। दोनों ही फिल्मों की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। राम सेतु का कारोबार तीन दिन में लगभग 25% गिर गया। गुजरात / सौराष्ट्र और यूपी में कारोबार को बढ़ावा मिला, वहीं मुंबई, दिल्ली और कोलकाता में गिरावट देखी गई।

Anupamaa: अनुपमा की पढ़ाई में रोड़ा बनेगा वनराज, पाखी की वजह से कटेगी शाह परिवार की नाक

वैसे तो अक्षय कुमार के लिए ये साल कुछ खास साबित नहीं हुआ है। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे (18 मार्च, 2022), सम्राट पृथ्वीराज (3 जून, 2022) और रक्षा बंधन (11 अगस्त, 2022) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म कठपुतली को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था।

'बढ़िया फ्रंट फुट शॉट', Shah Rukh Khan ने की BCCI के फैसले की तारीफ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement