Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. टेलीविजन
  4. Shehnaaz Gill ने वेस्टकोट और पेंट में दिखाया स्वैग, PHOTOS देख लोग बोले- 'यस बॉस'

Shehnaaz Gill ने वेस्टकोट और पेंट में दिखाया स्वैग, PHOTOS देख लोग बोले- 'यस बॉस'

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath Updated on: October 28, 2022 11:27 IST
  • शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की सादगी और क्यूटनेस को लोग काफी पसंद करते हैं। शहनाज भी फैंस से मिलने वाले प्यार को बखूबी निभाती हैं। वह आए दिन अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की सादगी और क्यूटनेस को लोग काफी पसंद करते हैं। शहनाज भी फैंस से मिलने वाले प्यार को बखूबी निभाती हैं। वह आए दिन अपने लुक्स से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।
  • इस बार शहनाज का जो लुक सामने आया है, उसमें वह क्यूट नहीं बल्कि लेडी बॉस अवतार में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    इस बार शहनाज का जो लुक सामने आया है, उसमें वह क्यूट नहीं बल्कि लेडी बॉस अवतार में नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।
  • शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ताजा फोटोज में वेस्टकोट और पेंट में अनोखे स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। ये लुक शहनाज पर खूब फब रहा है।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ताजा फोटोज में वेस्टकोट और पेंट में अनोखे स्टाइल में पोज देती नजर आ रही हैं। ये लुक शहनाज पर खूब फब रहा है।
  • शहनाज ने फोटोज करीब बीते दिन शेयर की थीं, 24 घंटे से पहले ही इन तस्वीरों को अब तक 7.50 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    शहनाज ने फोटोज करीब बीते दिन शेयर की थीं, 24 घंटे से पहले ही इन तस्वीरों को अब तक 7.50 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं।
  • इस फोटोशूट में शहनाज ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। हर फोटोशूट के साथ शहनाज का कॉन्फिडेंस भी बढ़ता जा रहा है। वह बेहद ग्लैमरस होती जा रही हैं।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    इस फोटोशूट में शहनाज ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं। हर फोटोशूट के साथ शहनाज का कॉन्फिडेंस भी बढ़ता जा रहा है। वह बेहद ग्लैमरस होती जा रही हैं।
  • शहनाज का मॉर्डन लुक ही नहीं देसी अंदाज भी लोगों को पसंद आता है। हाल ही में दिवाली के मौके पर शहनाज ने ब्लैक साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब पसंद की गईं।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    शहनाज का मॉर्डन लुक ही नहीं देसी अंदाज भी लोगों को पसंद आता है। हाल ही में दिवाली के मौके पर शहनाज ने ब्लैक साड़ी में कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब पसंद की गईं।
  • वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।
    Image Source : Instagram/ShehnaazGill
    वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज जल्द ही वेंकटेश दग्गुबाती और पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है।