Friday, April 26, 2024
Advertisement

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जेल की सलाखों के पीछे जाएगा विराट, सई अपने ही प्यार की बनी दुश्मन

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में एक खतरनाक ट्विस्ट आने वाला है। जिसमें विराट जेल की सलाखों पीछे जाएगा और उसे जेल भेजने वाली उसकी पत्नी सई होगी।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 30, 2022 13:54 IST
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR गुम है किसी के प्यार में

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट (TRP List) में हमेशा टॉप 3 में जगह पाने वाला फेमस टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी अब एक भयानक ट्विस्ट के साथ बदलने वाली है। वैसे तो नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर शो की कहानी के उतार चढ़ाव हमेशा से दर्शकों को बांधे रखने में सफल रहे हैं, लेकिन अब इस शो में दिखने वाली रिश्तों की उलझन एक खतरनाक मोड पर आने वाली है। इस ट्विस्ट से शो के कई फैंस को धक्का लग सकता है। क्योंकि इसमें अब सई खुद विराट को जेल की सलाखों के पीछे भेजने के लिए तैयार है। 

सवि के पिता का नाम जानने के लिए बेताब है विराट 

हम देख रहे हैं कि सई अपनी बेटी सवि को लेकर काफी पजेसिव है और वह विराट को यह सच बताने के लिए राजी नहीं है कि वह सवि का पिता है। वहीं दूसरी ओर जगताप भी सई को पाने की कोशिश कर रहा है। लेकिन ये बात जगताप के पिता को पसंद नहीं आती है। दूसरी तरफ विराट ठान लेता है कि वो सवि के पिता का नाम जान कर रहेगा। इसी बीच विराट के सामने एक बड़ा खुलासा होने वाला है।

जगताप का पिता उठाएगा सई के चरित्र पर सवाल 

टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में जगताप का पिता च्वहाण हाउस जा धमकेगा और सब गड़बड़ कर देगा। जगताप का पिता सई के चरित्र पर सवालिया निशान लगाएगा। सई के बारे में गलत बातें सुनकर विराट खुद पर काबू नहीं कर पाएगा और उसका खून खौल उठेगा। जगताप के पिता की बातें सुनकर विराट बिना देर किए सई के पास पहुंच जाएगा।

Ram Charan In Jungle: तंजानिया के जंगलों में मस्ती करते दिखे राम चरण, फैंस को भाया 'RRR' स्टार का अंदाज

विराट भी लगाएगा सई पर लांछन 

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार जल्द ही विराट भी सई के चरित्र पर शक करेगा और उस पर लांछन लगाएगा। वह सई से यह जानने के लिए कई सवाल पूछेगा कि उसका और जगताप का क्या रिश्ता है। ये बात सुनकर सई को काफी गुस्सा आ जाएगा। जिसके बाद सई भी विराट की इज्जत की धज्जियां उड़ाएगी। सई पूछेगी कि विराट किस हक से उससे बात कर रहा है। सई की बातें सुनकर विराट की बोलती बंद हो जाएगी।

Halloween 2022: आर्यन खान से लेकर सारा अली खान तक सब पर चढ़ा हैलोवीन फीवर, देखिए पार्टी के INSIDE VIDEO

जगताप उठाएगा सच से पर्दा 

सई से इस बहस के होने के बाद विराट को कोई चारा नजर नहीं आएगा वह ना चाहते हुए भी जगताप के पास जाएगा। जगताप विराट के बताएगा कि सवि उसकी बेटी है। ये बात जानकर विराट हक्का बक्का रह जाएगा। दूसरी तरफ च्वहाण हाउस में हंगामा मच जाएगा। जगताप के पिता के जाने के बाद भवानी एक बार फिर सई के नाम पर ताने देगी। ऐसे में पाखी सई का पक्ष लेगी। पाखी पूरे परिवार के सामने यह बात कहेगी कि वह जानती है कि सई कभी भी किसी और आदमी के साथ रिश्ता नहीं रख सकती। इसी बीच कुछ ऐसा ट्विस्ट आएगा कि विराट को जेल जाना पड़ेगा। 

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री का किया ऐलान? इस सीट से चुनाव लड़ने की है तमन्ना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement