Friday, April 26, 2024
Advertisement

Halloween 2022: आर्यन खान से लेकर सारा अली खान तक सब पर चढ़ा हैलोवीन फीवर, देखिए पार्टी के INSIDE VIDEO

Halloween 2022: बॉलीवुड किड्स बीती रात काफी डरावने अंदाज में घरों से बाहर निकले। क्योंकि मौका था हैलोवीन पार्टी का, ऐसे में कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जिनमें आर्यन खान, नव्या नवेली और सारा अली खान के डरावने लुक नजर आ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: October 30, 2022 10:40 IST
Halloween 2022- India TV Hindi
Image Source : VIRALBHAYANI हैलोवीन पार्टी

Halloween 2022: बॉलीवुड स्टार किड्स पर इन दिनों हैलोवीन फीवर चढ़ा हुआ है। सभी के डरावने लुक और अजीबो गरीब अंदाज सामने आ रहे हैं। हाल ही में जो स्टार किड्स दिवाली पार्टी में राजकुमार और राजकुमारियों से दिख रहे थे वही अब हैलोवीन के मौके पर डरावने और भूतिया नजर आ रह हैं। बीती रात बॉलीवुड में एक हैलोवीन पार्टी हुई जिसमें आर्यन खान, शनाया कपूर, अहान शेट्टी, सारा अली खान, शनाया कपूर जैसे सेलेब्स शामिल हुए। सभी का अंदाज जरा निराला था, इसलिए पैपराजी के कैमरे भी इनकी ओर ही मुड़ गए। इस पार्टी के कुछ वीडियोज अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जो हम आपको दिखाने वाले हैं।  

आर्यन खान ने लूटी महफिल 

आर्यन खान ने इस हैलोवीन पार्टी के दौरान अपने डेंजरस लुक से महफिल लूट ली। वह ब्लैक कलर के सूट और अपने डरावने मेकअप से लोगों को हैरत में डाल रहे थे। 

अमिताभ की नातिन का जलवा 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा इस पार्टी में एक हैलोवीन लुक में कम किसी डिज्नी मूवी की लीड एक्ट्रेस ज्यादा दिख रही थीं। 

अनन्या पांडे ने छिपाया लुक 

इस पार्टी में एंट्री लेते हुए अनन्या पांडे ने अपने लुक को मीडिया से बचाकर रखा, वह एक शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही थीं, जबकि पीछे उनका बॉडीगार्ड हाथ में एक ड्रेस लिए चल रहा था। 

ब्लैक डेविल बनीं सारा 

सारा अली खान इस पार्टी में एक ब्लैक और सिल्वर ड्रेस में नजर आईं। उन्होंने अपने मेकअप और हेयर स्टाइल से डेविल लुक को पूरा किया।

 

अहान शेट्टी और तान्या श्रॉफ 

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी इस पार्टी में अपनी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ के संग नजर आए।  

जान्हवी ने सच में डरा दिया 

इस पार्टी में जान्हवी कपूर ब्लैक ड्रेस में पहुंची, उन्होंने अपने आई मेकअप और डार्क लिपस्टिक से खुद को एक घोस्ट की तरह पेश किया। 

क्या है हैलोवीन का त्योहार 

आपको बता दें कि हर साल 31 अक्टूबर को हैलोवीन का त्योहार मनाया जाता है। ईसाई धर्म के लोग इस त्योहार को पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए धूमधाम से मनाते हैं। इस दिन लोग डरावने कपड़े पहनते हैं। माना जाता है कि इस त्योहार को मनाने की शुरुआत आयरलैंड और स्कॉटलैंड से हुई थी।

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने राजनीति में एंट्री का किया ऐलान? इस सीट से चुनाव लड़ने की है तमन्ना

Ram Charan In Jungle: तंजानिया के जंगलों में मस्ती करते दिखे राम चरण, फैंस को भाया 'RRR' स्टार का अंदाज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement