Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Rambha Car Accident: सलमान खान की इस एक्ट्रेस की कार का हुआ भयानक एक्सीडेंट, सामने आईं दिल दहलाने वालीं Photos

फेमस एक्ट्रेस रंभा (Rambha) हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 01, 2022 11:51 IST
rambha car accident- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAMBHAINDRAN_ VERIFIED एक्ट्रेस रंभा की कार का हुआ एक्सीडेंट

Rambha Car Accident: बॉलीवुड समेत साउथ की फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा (Rambha) को लेकर सुबह-सुबह एक शॉकिंग खबर सामने आई है। रंभा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को जानकारी दी है कि उनकी कार का भयंकर एक्सीडेंट हुआ है जिसमें रंभा उनके बच्चे और नैनी को चोटें आई हैं। रंभा ने सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्सीडेंट हुई कार की तस्वीर दिख रही हैं। इस एक्सीडेंट में रंभा की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और उनकी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है जिसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai ने अभिषेक बच्चन से पहले पेड़ से की थी शादी! अफवाह के कारण विदेश में हुई थीं शर्मिंदा

रंभा (Rambha) ने सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी तब ही चौराहे पर एक कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी। कार में मैं, बच्चे और नैनी थीं। हम सभी को मामूली चोटें आई हैं लेकिन हम सुरक्षित हैं। मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।'

रंभा (Rambha) के इस पोस्ट पर फैंस उनके लिए दुआएं कर रहे हैं। कार एक्सीडेंट की तस्वीरें रंभा ने शेयर की हैं जिनमें पहली तस्वीर में रंभा की बेटी नजर आ रही है जिसे डॉक्टर्स ट्रीटमेंट के लिए ले जा रहे हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में दुर्घटनाग्रस्त कार नजर आ रही है जो एक्सीडेंट से खराब हो चुकी है। तस्वीर में गाड़ी के एयर बैग खुले नजर आ रहे हैं।

Charu Asopa ने पति पर लगाए थे गंभीर आरोप, अब लाई डिटेक्टर टेस्ट कराना चाहते हैं सुष्मिता सेन के भाई

एक्ट्रेस रंभा (Rambha) 90 के दशक में मशहूर थीं। रंभा ने 'जुड़वा', 'घरवाली बाहरवाली' 'क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता' जैसी हिंदी फिल्मों में काम किया है। आंध्र प्रदेश की एक तेलुगू फैमिली में जन्मीं रंभा फिलहाल बॉलीवुड को अलविदा कह विदेश में अपने परिवार संग रहती हैं। रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी है उनका पहला ऑनस्क्रीन नाम Amrutha था, जिसे बाद में बदलकर उन्होंने रंभा कर लिया था।

Bigg Boss: Priyanka Choudhary और Ankit Gupta के रिश्ते में आई दरार, गुस्से-गुस्से में बोल दी ये बड़ी बात

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement