A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ फहाद फासिल का लुक, देखिए कितने बदले दिखे इंस्पेक्टर भंवर सिंह

Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ फहाद फासिल का लुक, देखिए कितने बदले दिखे इंस्पेक्टर भंवर सिंह

फहद फासिल ने अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के हालिया शेड्यूल को पूरा किया। निर्माताओं ने शूटिंग सेट से एक तस्वीर के साथ एक अपडेट शेयर किया है।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER Pushpa 2

फिल्म पुष्पा के हिट होने के बाद से फैंस पुष्पा-2 का इंतजार कर रहे थे। इस फिल्म के साथ-साथ फैंस इस फिल्म के डायलॉग्स और गाने को भी काफी पसंद किए थे। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा 2: द रूल के लिए फैंस में अलग सा एक्साइटेड मेंट देखने को मिल रहा है। हर कोई एक्शन से भरपूर फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, वहीं हाल ही में इस फिल्म से फहद फासिल उर्फ भंवर सिंह शेखावत का पहला लुक सामने आया है। 

Virat Kohli की पत्नी अनुष्का शर्मा मुश्किलों में फंसी, जानिए क्या है मामला

Alia Bhatt खाली बैग को लेकर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं ने फहद फासिल के साथ एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम पूरा कर लिया है, जो फिल्म में एक पुलिस वाले का महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट्स बताती हैं कि भंवर सिंह शेखावत पुष्पा को हराने के साथ वापस आएंगे। रिपोर्ट्स को देखते हुए कहा जा सकता है कि सीक्वल में पुष्पा और शेखावत के बीच टक्कर और जोरदार होने वाली है। पुष्पा के पहले पार्ट में दिखाया गया था कि अल्लू अर्जुन उर्फ पुष्पा ने शेखावत को एक जंगल में नंगा छोड़कर बदला लिया था। अपना बदला लेने के बाद, पुष्पा ने श्रीवल्ली से शादी कर ली; हालाँकि, शेखावत अपमान को सहन नहीं कर सके और उन्होंने पुष्पा और उनके साम्राज्य को नष्ट करने की कसम खाई है। अब देखना होग कि शेखावत अपना बदला कैसे लेते हैं। इस लुक को शेयर करते हुए लिखा गया है कि Pushpa2TheRule का एक प्रमुख शेड्यूल 'भंवर सिंह शेखावत' उर्फ #फहद फासिल के साथ पूरा हुआ। फैंस इस लुक को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Gadar 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा खेल, अब ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म?

फिल्म पुष्पा भारत में काफी पसंद की थी। बॉक्स ऑफिस में इस फिल्म की काफी कमाई हुई थी। पुष्पा-2 से जब अल्लू अर्जुन का पहला लुक सामने आया था तो इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था। ऑरमैक्स रिपोर्ट के अनुसार पुष्पा-2 ने भी बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्मों की लिस्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है। इस फिल्म को मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल ने काम किया है। 

Latest Bollywood News