Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Virat Kohli की पत्नी अनुष्का शर्मा मुश्किलों में फंसी, जानिए क्या है मामला

बिना हेलमेट बाइक चलाने पर मुंबई पुलिस ने अनुष्का शर्मा और उनके बॉडीगार्ड पर जुर्माना लगाया है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: May 18, 2023 6:13 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Anushka Sharma

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में वह एक रोडब्लॉक के कारण अपनी कार को छोड़कर अपने बॉडीगार्ड के साथ बाइक की सवारी करते हुए नजर आई थी। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। इस फोटो में लोगों ने उन्हें और उनके ड्रावर यानि उनके बॉडीगार्ड को हेलमेट नहीं पहनने को लेकर ट्रोल किया था। 

Alia Bhatt खाली बैग को लेकर हुई ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

काजोल भी न्यासा की उम्र में दिखती थी बेहद ग्लैमरस, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने अनुष्का और बाइक राइड करने वाले उनके बॉडीगार्ड पर हेलमेट न पहनने को लेकर जुर्माना लगाया है। वायरल फोटो पर अनुष्का अपने बॉडीगार्ड सोनू शेख के साथ बाइक पर बैठी नजर आईं थी। रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने राइडर (सोनू शेख) पर 10,500 रुपये का जुर्माना लगाया है। उन्होंने धारा 129/194, धारा 5/180 और धारा 3(1)18 के तहत चालान भी जारी किया है। रिपोर्ट के अनुसार मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने पुष्टि की है कि राइडर ने 10,500 रुपये का जुर्माना अदा किया है। बता दें अनुष्का से पहले अमिताभ बच्चन की भी लिफ्ट लेती हुई फोटो वायरल हुई थी। अमिताभ बच्चन ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि “राइड के लिए धन्यवाद दोस्त.. आपको नहीं पता.. लेकिन आपने मुझे काम के स्थान पर समय पर पहुंचा दिया। धन्यवाद कैप्ड, शॉर्ट्स और पीले रंग की टी-शर्ट के मालिक।" तस्वीर में अमिताभ बच्चन एक अजनबी के साथ बाइक पर पीछे बैठे नजर आ रहे हैं। 

Gadar 2 को हिट कराने के लिए मेकर्स ने खेला बड़ा खेल, अब ब्लॉकबस्टर साबित होगी फिल्म?

'चकदा एक्सप्रेस' फिल्म से चार साल बाद अनुष्का शर्मा एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं।  प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित 'चकदा एक्सप्रेस' झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है, जो 2012 में पद्म श्री पाने वाली दूसरी भारतीय महिला क्रिकेटर बनीं। 'चकदा एक्सप्रेस' की शूटिंग भारत और यूके में हुई है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे झूलन अनगिनत बाधाओं के बावजूद अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए सीढ़ी चढ़ती है और क्रिकेट खेलती है। झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement