A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड में 'गणपति बप्पा मोरया' की धूम, अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर फैंस को यूं किया विश

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड में 'गणपति बप्पा मोरया' की धूम, अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर फैंस को यूं किया विश

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक पोस्ट के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया।

Ajay Devgn- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ AJAYDEVGN Ajay Devgn

Ganesh Chaturthi 2022: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक पोस्ट के साथ गणेश चतुर्थी का जश्न मनाया। अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति पंडाल से अपना एक पुराना वीडियो साझा किया। वीडियो में अजय को आरती करते और भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है - गजानना श्री गणराया, आधी वंदू तुज मोरया, मंगलमुर्ती श्री गणराया, आधी वंदू तुज मोरया। गणपती बाप्पा मोरया।'

अजय की पत्नी काजोल ने भी अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में भगवान गणेश की एक तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हैप्पी गणेश चतुर्थी"।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत के साथ 'थैंक गॉड' में दिखाई देंगे। फिल्म 2022 की दिवाली पर सिनेमाघरों में आने वाली है।

इसके अलावा वह 'दृश्यम 2' में भी दिखाई देंगें। उनकी एक और फिल्म 'मैदान' पूरी हो चुकी है। हालांकि, मेकर्स अभी भी फिल्म की रिलीज डेट पर विचार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें - 

Pathaan: बॉलीवुड में 30 साल पूरे होने पर शाहरुख खान ने शेयर किया पठान का दमदार लुक, इस अंदाज में नजर आए किंग खान

'Hera pheri 3' को लेकर मेकर्स की ओर से आया बड़ा अपडेट, एक बार फिर दिखेंगे अक्षय, परेश और सुनील शेट्टी

Laal Singh Chaddha का नया गाना 'फिर ना ऐसी रात आएगी' हुआ रिलीज, Aamir Khan जीत रहे हैं दिल 

कार्तिक आर्यन को गिफ्ट में मिली भारत की पहली McLaren GT, एक्टर ने कर दी एक और बड़ी डिमांड

Jug Jugg Jeeyo Movie review: Varun Dhawan की फिल्म को दर्शकों से मिल रहा है खूब सारा प्यार

 

Latest Bollywood News