A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' आउट, डांस स्टेप्स ने उड़ाए होश

'गोविंदा नाम मेरा' का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' आउट, डांस स्टेप्स ने उड़ाए होश

कियारा आडवाणी, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' रिलीज कर दिया गया है जो पंजाबी गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है।

गोविंदा नाम मेरा- India TV Hindi Image Source : KYAABAATHAI 2.0 गोविंदा नाम मेरा

फिल्म के दो गाने जारी किए जा चुके है और आज मूवी का तीसरा गाना 'क्या बात है 2.0' रिलीज कर दिया गया है जो पंजाबी गाने का रीक्रिएटेड वर्जन है। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' (Govinda Naam Mera) की रिलीज के लिए तैयार हैं। गाने में कियारा और विक्की की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। गाने में कियारा के किलर मूव्स होश उड़ाने वाले हैं। 

इस म्यूजिक वीडियो में, विक्की और कियारा को ट्रैक पर बेस्ट डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। Kyaa Baat Haii 2.0 को बी प्राक ने कंपोज किया है और इसे तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और इसे जानी ने लिखा है। हार्डी संधू और निखिता गांधी द्वारा गाया गया यह गाना वाकई में काफी शानदार है। सॉन्ग में कियारा आडवाणी बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। गाने में एक्ट्रेस के तीन अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे है।

फिल्म में विक्की कौशल एक स्ट्रगलिंग कोरियोग्राफर गोविंदा के किरदार में हैं, जिसकी पर्सनल लाइफ में भूचाल आया हुआ है, क्योंकि वो घरवाली और बाहरवाली के बीच फंसा हुआ है। भूमि पेडनेकर एक्टर विक्की कौशल की बीवी गौरी के किरदार में है, जबकि कियारा आडवाणी विक्की की गर्लफ्रेंड बनी है।

गाने को साझा करते हुए, विक्की ने इसे कैप्शन में लिखा, "ये सिर्फ गाना नहीं है, यह पूरी तरह से वाइब है और अब यह सब आपका है! #KyaaBaatHai 2.0 गाना रिलीज हो गया है।" वहीं कियारा ने लिखा, "टाउन में सबसे शानदार धुन के लिए तैयार हो जाइए!" यह फिल्म 16 दिसंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। 

ये भी पढ़ें-

Kantara Hindi OTT Release: ओटीटी पर इस दिन हिंदी में रिलीज होगी फिल्म 'कांतारा'

टप्पू सेना के लीडर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को कहा अलविदा, अफवाहों से उठा पर्दा

'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अमिताभ बच्चन का दिखेगा नया लुक, पुरानी यादें होगी ताजा

Latest Bollywood News