'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अमिताभ बच्चन का दिखेगा नया लुक, पुरानी यादें होगी ताजा

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के 'केबीसी जूनियर्स' में अमिताभ बच्चन को उनकी पुरानी स्कूल यूनिफॉर्म पहने देखा जा सकता है।

Written By : IANS Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: December 06, 2022 16:24 IST
(Kaun Banega Crorepati- India TV Hindi
Image Source : (KAUN BANEGA CROREPATI (Kaun Banega Crorepati

बिग बी अमिताभ बच्चन साल 2000 से लगातार 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) को होस्ट करते नजर आ रहे हैं। इस शो में जहां कंटेस्टेंट धनराशि जीतकर घर जाते हैं तो वहीं अमिताभ भी तगड़ी फीस लेते हैं। बिग बी अमिताभ बच्चन इस बार एक नए लुक में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन 'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अपने स्कूल क्रेस्ट के साथ अपनी हरे रंग की वर्दी पहने नजर आने वाले हैं। 'केबीसी जूनियर' विशेष एपिसोड के लिए अपने स्कूल के आदर्श वाक्य 'मेरेट क्विस्क पालम' के बारे में सभी को बताया। उन्होंने अपने स्कूल के दिनों और अपने सहपाठियों के साथ की जाने वाली मस्ती के बारे में बात की।

मेगास्टार ने अपने स्कूल यूनिफॉर्म में शो में आने का विकल्प चुनकर इस एपिसोड को बच्चों के लिए मनोरंजक बना दिया। उन्होंने दर्शकों के साथ बातचीत की और उन्होंने अपने स्कूल के दिनों की कुछ कहानियां उनके साथ शेयर की। महाराष्ट्र के वसई की प्रतियोगी अन्विशा त्यागी के साथ गेम खेलते हुए, उन्होंने उन्हें अपने स्कूल के कैंटीन के भोजन के बारे में बताया कि कैसे शाकाहारी भोजन मांसाहारी से बेहतर था और कैसे सीनीयर छात्र और भोजन ले सकते थें।

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि हालांकि मौसम बहुत ठंडा था लेकिन उन्हें ब्लेजर की कभी जरूरत नहीं पड़ी क्योंकि वे बहुत खेलते थे। उन्होंने खुलासा किया कि बाहर का खाना खाने के लिए वे स्कूल की दीवार फांदते थे। दर्शकों को स्कूल वापस ले जाते हुए, आने वाले एपिसोड में प्रतियोगी अपने-अपने रंग में रंगे नजर आएंगे और हर कोई अपने स्कूल की यूनिफॉर्म में सजेगा। 

'केबीसी 14' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। बरसों से लगातार बिग बी को सवाल पूछते देखा जा रहा है। अब उनके जगह किसी दूसरे होस्ट की कल्पना भी नहीं की जाती है। 

ये भी पढ़ें-

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' से स्टार बनी पाकिस्तानी गर्ल ने किए अश्लील इशारे, फैंस बोले- 'अनफॉलो करो'

गौरी खान फिर हुई मनीष मल्होत्रा के कारण ट्रोल, यूजर बोले- पति उमराह गए हैं

प्रियंका चाहर चौधरी ने रोने के बाद की अंकित की तारीफ, कहा तुझमें दिखता है ये हीरो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन