Kantara Hindi OTT Release: ओटीटी पर इस दिन हिंदी में रिलीज होगी फिल्म 'कांतारा'

Kantara Hindi OTT Release: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 'कांतारा' सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इसका हिंदी वर्जन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहा है। जानें कब कहां और कैसे देखें।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 06, 2022 23:45 IST
Kantara Hindi  OTT Release- India TV Hindi
Image Source : KANTARA HINDI OTT RELEASE Kantara Hindi OTT Release

Kantara Hindi OTT Release: Rishab Shetty स्टारर कन्नड़ फिल्म Kantara वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली इस साल की हिट फिल्मों में से एक है। फिल्म के कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम डब एडिशन 24 नवंबर से अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया पर स्ट्रीमिंग कर रहे हैं और अब आखिरकार, इसका हिंदी एडिशन (Kantara Hindi OTT Releas) जल्द ही रिलीज किया जाएगा। ऋषभ शेट्टी की ये फिल्म साल 2022 की सबसे सफल फिल्मों की लिस्ट में शामिल हैं।

फिल्म 'कांतारा' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई है और इसे खूब पसंद भी किया गया है। जिसने देश और दुनिया भर में खूब सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्म अब हिंदी में रिलीज होने वाली है। हिंदी में इस फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख पाएंगे।फिल्म 'कांतारा' के हिंदी वर्जन का प्रीमियर 9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर होने जा रहा है। साउथ की फिल्म 'कांतारा' थियेटर्स में 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी।

इस फिल्म की पॉपुलैरिटी को देखते हुए जल्द ही ये हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन में भी सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई। कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में फिल्म पहले से ही ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम पर उपलब्ध है, अब इस फिल्म को हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो हिंदी समेत दूसरे भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया है। 

ऋषभ ने कई फिल्मों का निर्देशन किया है और उन्हें सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। इसके अलावा 'बेल बॉटम', 'गरुड़ गमन वृषभ वाहन' और 'किरिक पार्टी' जैसी फिल्में काफी मशहूर हैं। फिल्म 'कांतारा' (Kantara)  वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 400 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली इस साल की हिट फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़ें- 

टप्पू सेना के लीडर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो को कहा अलविदा, अफवाहों से उठा पर्दा

'केबीसी जूनियर्स' के सेट पर अमिताभ बच्चन का दिखेगा नया लुक, पुरानी यादें होगी ताजा

संघर्ष के दिनों को याद कर आमिर खान ने सुनाई आपबीती, सुनकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन