A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Happy Birthday Vidyut Jammwal: डेयरडेविल विद्युत जामवाल के जन्मदिन पर जानिए उनकी टॉप 3 फिल्मों के बारे में

Happy Birthday Vidyut Jammwal: डेयरडेविल विद्युत जामवाल के जन्मदिन पर जानिए उनकी टॉप 3 फिल्मों के बारे में

Happy Birthday Vidyut Jammwal: फिटनेस आइकॉन विद्युत जामवाल का जन्मदिन उनके फैंस के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता। आज विद्युत के जन्मदिन पर जानिए उनकी सबसे दमदार 3 फिल्मों के बारे में...

Happy Birthday Vidyut Jammwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Happy Birthday Vidyut Jammwal

Happy Birthday Vidyut Jammwal: हम सभी विद्युत जामवाल को फिटनेस के प्रति उनके समर्पण और हौसलों से भरपूर स्टंट के प्रति उनके लगाव के लिए जानते और प्यार करते हैं। लेकिन एक बात पर हम सभी सहमत हैं कि वह एक अभिनेता के रूप में बेहद प्रतिभाशाली हैं। आज विद्युत का जन्मदिन है और इस दिन को सेलेब्रिट करने वाले उनके फैंस के लिए हम उनकी 3 सबसे दमदार फिल्मों पर बात करने वाले हैं। 

फोर्स

उनकी पहली फिल्म, जिसने विद्युत के बॉलीवुड करियर की शुरुआत की और हमें उनकी प्रतिभा की झलक भी दी। फिल्म में विद्युत ने फिल्म के लीड हीरो की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में वह न केवल एक अभिनेता बल्कि एक ट्रेंड आर्मी ऑफिसर के रूप में सामने आए। उन्होंने अपने स्टंट और एक्शन से लोगों को दंग कर दिया था। 

कमांडो

खलनायक से नायक तक, विद्युत जामवाल के शानदार प्रदर्शन ने आलोचकों की भी नींद उड़ा दी। यह भी पहली बार था कि अभिनेता ने स्टंटमैन की सहायता के बिना सच में कॉम्बेट बेस्ड एक्शन किया जो बाद में उनका सिग्नेचर बन गया। फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर तारीफ मिली। जिसके बाद इसके 2 और सीक्वल बने।

खुदा हाफिज

एक्शन थ्रिलर 'खुदा हाफिज' वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, 'खुदा हाफिज' विद्युत की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर रही है। फिल्म ने अभिनेता को उनकी पिछली किसी भी फिल्म की तुलना में कहीं अधिक जटिल किरदार में दिखाया। फिल्म को इतना पसंद किया गया कि इसका सीक्वल भी बना दिया गया।

शाहरुख खान यंग एक्ट्रेस संग कर रहे रोमांस, काजोल निभा रही हैं मां की भूमिका! सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

अभिनेता ने हाल ही में एक खतरनाक स्टंट करने के लिए सुर्खियां बटोरी थीं, जिसे करने का साहस बहुत कम लोग ही जुटा पाए हैं। उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्हें एक हाईलाइन स्टंट करते हुए देखा गया, जो एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स है जिसका अभ्यास वह अपनी आगामी फिल्म 'क्रैक' के लिए कर रहे हैं।

शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं डेट? जानिए अपनी रिलेशनशिप पर 'बालिका वधू 2' के अभिनेताओं ने क्या कहा

फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की जायदाद के लिए बेरहमी से हत्या, बेटे ने मां का शव नदी में बहाया

Latest Bollywood News