Saturday, May 11, 2024
Advertisement

फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की जायदाद के लिए बेरहमी से हत्या, बेटे ने मां का शव नदी में बहाया

फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने बेरहमी से हत्या कर दी है। हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 10, 2022 7:28 IST
actress Veena Kapoor- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM actress Veena Kapoor

नई दिल्ली: सिनेमा जगत से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। एक एक्ट्रेस को उनके बेटे ने ही जान से मार डाला है। जिसके बाद उसने मां की बॉडी को भी ठिकाने लगाया था। लेकिन अब बेटा गिरफ्तार हो गया है। जी हां! मशहूर एक्ट्रेस वीणा कपूर का उनके ही बेटे ने कत्ल कर दिया है। एक्ट्रेस के बेटे ने प्रॉपर्टी की लालच में जुर्म को अंजाम दिया है। जमीन विवाद को लेकर बेटे ने 74 साल की मां का कत्ल कर दिया। 43 वर्षीय आरोपी बेटे ने मां की हत्या करने के बाद बॉडी को नदी में ठिकाने लगाया ताकि वह पुलिस की गिरफ्त से बच जाए। इस खबर पर पूरी इंडस्ट्री के लोग सदमे में हैं। 

एक्ट्रेस नीलू कोहली ने लिखा पोस्ट 

एक्ट्रेस नीलू कोहली ने इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया इसे लेकर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है। जिसे पढ़कर साफ दिख रहा है कि इस खबर से नीलू कोहली का भी दिल कां उठा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा और घटना के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, 'वीना जी आपके साथ बहुत गलत हुआ। ये सुनकर मेरा दिल टूट गया है। क्या बोलूं? शब्द ही नहीं है। आपने कई साल स्ट्रगल किया। आपकी आत्मा को शांति मिले।'

लंबे समय से चल रही थी प्रॉपर्टी की लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स के के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी है कि आरोपी बेटे की पहचान सचिन कपूर के रूप में की जा चुकी है। पुलिस ने यह भी बताया कि सचिन और उनकी मां Veena Kapoor के बीच कोर्ट में मुकदमा जारी था। यह विवाद संपत्ति को लेकर था। इस मामाले में पुलिस ने घर के नौकर लालू कुमार मंडल को भी गिरफ्तार किया है।

बड़े बेटे ने की शिकायत दर्ज 

बता दें कि पुलिस द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार वीणा के दो बेटे हैं। हत्या करने वाला सचिन कई दिनों से बेरोजगार था और अपनी मां के साथ जुहू के कल्पतरु सोसाइटी में चार बेडरूम फ्लैट में रहता था। इसके अलावा एक्ट्रेस का एक बड़ा बेटा भी है जो यूएसए में सॉफ्टवेयर इंयीनियर है। इसी बेटे ने मां की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। क्योंकि वह कई दिन से उसके कॉल रिसीव नहीं कर रही थी, घर के वॉचमैन से पूछने पर पता लगा वह घर में भी नहीं हैं। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कॉल डाटा से पता सारी पोल खुली।

सुशांत की मौत के बाद क्या फिर हुआ रिया चक्रवर्ती को प्यार? जानिए किसे डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

मारपीट हुई, फिर मार डाला, शव को नदी में बहाया

पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार कर लिया है। सचिन ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। जिसके बाद केस पर काम करने वाली पुलिस का अनुमान है कि सचिन ने शुरू में अपार्टमेंट में अपनी मां के साथ मारपीट की और गुस्से में बेसबॉल के बल्ले से उनके सिर पर वार किया। इसके बाद शव को एक प्लास्टिक बैग में डाला और फिर गत्ते के डिब्बे में डाल दिया। पुलिस ने कहा कि उसने इस क्राइम में घर के नौकर मंडल की मदद मांगी और शव को नदी में बहा दिया। 

आमिर खान ने एक्स वाइफ के साथ की अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में कलश पूजा

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई प्रकाश झा की ये इंडियन फिल्म, आदिवासियों पर है आधारित

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement