आमिर खान ने एक्स वाइफ के साथ की अपने नए प्रोडक्शन ऑफिस में कलश पूजा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने नए प्रोडक्शन हाउस ऑफिस की पूजा करते नजर आऐ।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2022 22:25 IST
Aamir Khan does Kalash Puja with ex-wife kiran rao- India TV Hindi
Image Source : AAMIR KHAN Aamir Khan does Kalash Puja with ex-wife kiran rao

सुपरस्टार आमिर खान आज एक नए लुक में दिखे। बॉलीवुड स्टार आमिर खान कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर अपनी एक्स वाइफ किरण राव के साथ अपने नए प्रोडक्शन हाउस ऑफिस की पूजा करते नजर आऐ। लेकिन ये लुक उनकी किसी अपकमिंग फिल्म का नहीं था बल्कि उनके नए प्रोडक्शन हाउस के नए ऑफिस की शुरूआत के वक्त की गई पूजा का था। आमिर खान ने अपने ऑफिस की पूजा पूरी मराठी परंपरा और मराठी गेटअप में की है। 

आमिर खान ने सिर पर नेहरू टोपी, माथे पर तिलक और हाथ में रक्षा सूत्र बांधा था। वहीं किरण राव की बात करें तो वो भी काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने जींस और लॉन्स शर्ट कैरी की हुई हैं। आमिर के साथ वो भी हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। आमिर ने नए ऑफिस के उद्घाटन पर नारियल फोड़ा कर कलश की स्थापित कि और पूरे विधि-विधान से पूजा किया। इस मौके पर किरण राव भी उनके साथ थी। हालांकि, आमिर और किरण का डाइवोर्स हो चुका है लेकिन ये दोनों अब भी Coridal Term में हैं और इन दोनों को अब भी अक्सर साथ देखा जाता है। 

इस कलश पूजा की कुछ तस्वीर आमिर के टीम मेंमबर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि आमिर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। आमिर खान की ये कलश स्थापना की ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। 

ये भी पढ़ें-

सुशांत की मौत के बाद क्या फिर हुआ रिया चक्रवर्ती को प्यार? जानिए किसे डेट कर रही हैं एक्ट्रेस

ऑस्कर की दौड़ में शामिल हुई प्रकाश झा की ये इंडियन फिल्म, आदिवासियों पर है आधारित

Anupamaa: घर की खुशीयों में लगेगी नजर, लोगों के बीच होगी दूरियां!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन