Anupamaa: घर की खुशीयों में लगेगी नजर, लोगों के बीच होगी दूरियां!

टीवी शो 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में गजब के ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। घर में जहां जश्न का माहौल होगा वहीं कुछ लोगों के प्यार में कमी नजर आने वाली है, जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2022 19:26 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMAA Anupamaa

रुपाली गांगुली का धमाकेदार शो 'अनुपमा' इन दिनों नेहले पे देहला मर रहा है। हालांकि बीते सप्ताह की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा (Anupama) को 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Meiin) ने पीछे कर दिया था। लेकिन मेकर्स ने भी ठान लिया है कि वह फिर से नंबर वन पर आ जाएंगे। ऐसे में उन्होंने 'अनुपमा' में एक साथ कई ट्विस्ट और टर्न्स लाने का फैसला किया है। बीते दिन अनुपमा में दिखाया गया था कि अनुपमा मनन और विज्येंद्र मेहता को गिरफ्तार करा देती है। दूसरी तरफ पाखी और अधिक के झगड़े शुरू हो जाते हैं।

'अनुपमा' में आगे दिखाया जाएगा कि पाखी बर्तन धोने से इंकार कर देती है, जिसपर अधिक उसे सुनाता है, "तुम कोई काम नहीं करती, बस बैठे-बैठे अपना वजन बढ़ा रही हो।" इस बात पर पाखी नाराज हो जाती है और चिल्लाते हुए कहती है कि मेरी बॉडी शेमिंग मत करो। पाखी से लड़ाई के चक्कर में अधिक काम पर ध्यान नहीं दे पाता है और अनुज का बड़ा नुकसान कर देता है। वह पहले तो इन सब चीजों के लिए अनुज से माफी मांगता है और अपनी गलती सुधारने के लिए भी कहता है। लेकिन घर आते ही उसे कुछ ऐसा पता चलता है जिससे उसके होश उड़ जाते हैं।

कंपनी में हुए नुकसान के बाद अनुज का पारा चढ़ जाता है। वहीं जैसे ही उसे पाखी और अधिक के बारे में पता चलता है वह तुरंत अनुपमा की बेटी से बात करता है। लेकिन अनुपमा इस चीज पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहती है कि वो मेरी जिम्मेदारी है। इसपर अनुज जवाब देता है, "जो हमारी जिम्मेदारी है उसका क्या, अनु! मैं तुम्हारी जिम्मेदारी कम करना चाह रहा था, लेकिन लगता है कि तुम्हें इनकी आदत हो गई है। अब से मैं तुम और तुम्हारी जिम्मेदारी के बीच नहीं आऊंगा।"

शो में जल्द ही काव्या प्रेग्नेंसी की खबर सुनाएगी। वह बताएगी कि वह मां बनने वाली है। जहां पूरा परिवार इस बात से खुश हो जाएगा तो वहीं वनराज को इस बात से शर्मिंदगी महसूस होगी कि दादा की उम्र में वह फिर से पापा बनेगा।

ये भी पढ़ें-

Mrs Chatterjee Vs Norway: अलग अंदाज में नजर आईं रानी मुखर्जी, फर्स्ट लुक की दमदार झलक

बैन के बावजूद भी पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा का क्रेज, हिंदी गानों पर युवा बना रहे है रील्स

साउथ इंडस्ट्री के बाद अब अमाला पॉल इस फिल्म से बॉलीवुड में दिखाएंगी जलवा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन