साउथ इंडस्ट्री के बाद अब अमाला पॉल इस फिल्म से बॉलीवुड में दिखाएंगी जलवा

तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, अमाला पॉल अजय देवगन की फिल्म 'भोला' के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 09, 2022 17:12 IST
अमाला पॉल- India TV Hindi
Image Source : अमाला पॉल अमाला पॉल

फिल्म 'भोला' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म अगले साल मार्च में रिलीज होने के लिए सेट है। इस फिल्म में अजय देवगन, तब्बू के साथ-साथ संजय मिश्रा जैसे दिग्गज कलाकारों की एक्टिंग देखने को मिलेगी। हालांकि, एक लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें, तो इस फिल्म में साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा का स्पेशल अपीयरेंस भी देखने को मिल सकता है। एक्ट्रेस अमाला पॉल साउथ इंडस्ट्री में कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। अमाला पॉल साउथ की बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं। तेलुगू इंडस्‍ट्री में अपनी सक्रियता के दौरान अमला ने कुल चार फिल्‍मों में काम किया। पहली फिल्‍म नागा चैतन्‍य के साथ थी। फिर राम चरण, अल्‍लू अर्जुन जैसे स्‍टार्स के साथ भी काम किया है। फिर भी इंडस्‍ट्री को अलविदा कह दिया। अमाला पॉल साउथ फिल्म 'मैना' में अपनी परफॉर्मेंस की वजह से जानी जाती हैं। अमाला ने सुदीप के साथ फिल्म 'हेबुली' (Hebbuli) से कन्नड़ सिनेमा में डेब्यू किया था।

फिलहाल एक्ट्रेस अमाला पॉल बनारस में है और सह-कलाकार अजय देवगन और अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म के लिए शूट कर रही है। जबकि उनकी भूमिका को गुप्त रखा गया है। सूत्र बताते हैं कि वह फिल्म में एक बनारसी महिला की भूमिका निभा रही हैं। कलाकार और क्रू एक सप्ताह के लिए बनारस में फिल्म के लिए रुकेंगे। अजय देवगन की फिल्म 'भोला' में साउथ की उभरती हुई एक्ट्रेस अमाला पॉल खास रोल निभाने जा रही हैं। ऐसी चर्चाएं हैं कि फिल्म 'भोला' तमिल सुपरहिट 'कैथी' की रीमेक है।

अमाला दक्षिण की सबसे अधिक डिमांड अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने तमिल और साथ ही मलयालम फिल्मों में अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार जीते हैं। उनकी कुछ सबसे उल्लेखनीय उपलब्धियों में 'रन बेबी रन' (मलयालम) के लिए 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री' के लिए फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड मिल चुका है। अभिनेत्री का दक्षिणी सिनेमा में जबरदस्त प्रदर्शन रहा है और वह बिना किसी संदेह के 'भोला' में भी अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित करेंगी। 

फिल्म 'भोला' अजय के डायरेक्शन में बनने वाली चौथी फिल्म होगी, जिसमें वह खुद अभिनय भी करते दिखाई देंगे। इससे पहले इन्होंने फिल्म 'You Me Aur Hum', 'Shivaay' और 'Runway 34' को डायरेक्ट किया था। 

ये भी पढ़ें-

'आयरन मैन' को 6 साल की उम्र में लगी थी ड्रग्स की लत, एक्टर के पिता थे इसके जिम्मेदार

सैयामी खेर हो चुकी हैं बॉडी शेमिंग का शिकार, होंठ और नाक की सर्जरी कराने की मिली थी सलाह

Blurr Movie Review: थ्रिलर सिनेमा के शौकीनों के लिए तापसी पन्नू का गिफ्ट, यहां जानिए कैसी है फिल्म

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन