Mrs Chatterjee Vs Norway: अलग अंदाज में नजर आईं रानी मुखर्जी, फर्स्ट लुक की दमदार झलक

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने चुलबुली लड़की से लेकर साहसी महिला और एक्शन किरदार निभा चुकी हैं। इस बार एक्ट्रेस कुछ अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 09, 2022 19:11 IST
Mrs Chatterjee Vs Norway first look out Rani Mukerji- India TV Hindi
Image Source : RANI MUKERJI Mrs Chatterjee Vs Norway first look out Rani Mukerji

रानी मुखर्जी साल 2023 में अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आने वाली हैं। आज उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है। इस फिल्म में वह एक बंगाली महिला का किरदार निभाती दिखेंगी, जिनके बच्चों की कस्टडी एक देश ने उनके माता-पिता से छीन ली है। इस फिल्म से जुड़ी पहली फोटो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें रानी मुखर्जी बिना मेकअप एक आम मां की तरह नजर आ रही हैं। वहीं फैंस इस लुक को देखने के बाद एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बंध रहे हैं।

Mrs Chatterjee Vs Norway first look

Image Source : MRS CHATTERJEE VS NORWAY
Mrs Chatterjee Vs Norway

अपनी नई फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway के एक सीन की फोटो को निर्माता ने शेयर किया है। इसमें वह साड़ी और काले रंग की स्वैटर पहने दिख रही हैं। वहीं हाथ में एक टेडी बेयर और अखबार पकड़े दिख रही हैं। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे कि वह किसी की तलाश कर रही हैं, फिल्म निर्माताओं ने 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' से रानी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। रानी मुखर्जी इस फिल्म से पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी स्टूजियोज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फर्स्ट लुक रिवील करते हुए बताया गया है कि फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 03 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं फिल्म का यह पोस्टर देखकर फैंस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट जानने के लिए बेताब हैं।

एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की अपकमिंग फिल्म Mrs Chatterjee Vs Norway एक भारतीय कपल की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। दरअसल, एक कपल से उनके बच्चों को 2011 में नॉर्वे की कल्याण सेवाओं द्वारा हक छीन लिया गया था, जिसके विरोध में एक मां पूरे देश से लड़ती नजर आई थी। वहीं इस फिल्म के सीन की झलक देखकर फैंस और सेलेब्स एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं। देखते है इस बार इस नए रोल में एक्ट्रेस रानी मुखर्जी क्या कमाल करती हैं। 

ये भी पढ़ें-

बैन के बावजूद भी पाकिस्तान में भारतीय सिनेमा का क्रेज, हिंदी गानों पर युवा बना रहे है रील्स

साउथ इंडस्ट्री के बाद अब अमाला पॉल इस फिल्म से बॉलीवुड में दिखाएंगी जलवा

'आयरन मैन' को 6 साल की उम्र में लगी थी ड्रग्स की लत, एक्टर के पिता थे इसके जिम्मेदार

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन