Friday, April 26, 2024
Advertisement

शिवांगी जोशी और रणदीप राय कर रहे हैं डेट? जानिए अपनी रिलेशनशिप पर 'बालिका वधू 2' के अभिनेताओं ने क्या कहा

शिवांगी जोशी और रणदीप राय एक दूसरे को बीते 3 महीने से चुपके से डेट कर रहे हैं? इस खबर के वायरल होने के बाद एक्टर्स ने खुद इसका जवाब दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 10, 2022 13:13 IST
Shivangi Joshi and Randeep Rai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Shivangi Joshi and Randeep Rai

नई दिल्ली: टीवी जगत से हाल ही में खबर आई कि शिवांगी जोशी और रणदीप राय डेटिंग कर रहे हैं। जी हां, दोनों ने 'बालिका वधु 2' में साथ काम किया था और काफी करीब हैं। उन्हें हाल ही में एक जन्मदिन की पार्टी में देखा गया था जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। दोनों के साथ में स्पॉट किए जाने के बाद से दोनों के तीन महीने से डेट करने की खबर वायरल हो गई। अब इस मामले पर शिवांगी जोशी और रणदीप राय ने रिएक्शन दिया है। 

ईटाइम्स ने दावा किया कि एक सूत्र ने इस रिलेशनशिप की पुष्टि की है। दोनों प्यार में हैं और कई बार साथ में बाहर आते जाते देखे जा चुके हैं। लेकिन टीवी एक्टर्स ने इस खबर का खंडन किया है। बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार, रणदीप राय ने कहा कि शिवांगी मुंबई शहर में उनके कुछ दोस्तों में से एक हैं। उन्होंने "जस्ट फ्रेंड्स" के रुख को बनाए रखा। 

शिवांगी जोशी ने भी कुछ ऐसी ही बात कही। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनके कपल होने की खबर कहां से आई। बता दें कि इसके पहले शिवांगी जोशी अपने को-स्टार मोहसिन खान के साथ लंबे समय से रिलेशनशिप में थीं। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा के रूप में दोनों को बहुत प्यार किया गया था। दो साल तक चले अफेयर के बाद दोनों अलग हो गए।

2021 में शिवांगी ने ब्रेकअप की उन खबरों पर प्रतिक्रिया दी थी जो अक्सर मीडिया में चलती थीं। उन्होंने मोहसिन खान के साथ अपने संबंधों के बारे में हर बयान को गलत तरीके से पेश करने के लिए मीडिया की आलोचना की थी। 

शाहरुख खान यंग एक्ट्रेस संग कर रहे रोमांस, काजोल निभा रही हैं मां की भूमिका! सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

रणदीप राय को अभी भी 'ये उन दिनों की बात है' शो के समीर माहेश्वरी के रूप में पसंद किया जाता है। उन्हें अपनी को-स्टार आशी सिंह का भी काफी करीबी बताया जाता था। लेकिन 2022 में आशी सिंह ने कहा कि रणदीप और वह अब करीब नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वे एक दूसरे से ऊब गए हैं।

केट विंसलेट ने तोड़ा टॉम क्रूज का रिकॉर्ड, 'अवतार' वॉटर सीन में किया चौंकाने वाला काम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement