Friday, April 26, 2024
Advertisement

केट विंसलेट ने तोड़ा टॉम क्रूज का रिकॉर्ड, 'अवतार' वॉटर सीन में किया चौंकाने वाला काम

Avatar: The Way Of Water फिल्म रिलीज होने में बस चंद दिन ही बाकी हैं। इसी बीच खबर आई है कि इस फिल्म में केट विंसलेट ने टॉम क्रूज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 10, 2022 12:14 IST
Avatar The Way Of Water- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Avatar The Way Of Water

नई दिल्ली: पूरी दुनिया की फेवरेट फिल्म 'अवतार' का सीक्वल और मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अवतार : द वे ऑफ वॉटर' रिलीज होने में अब कुछ ही दिन बाकी हैं। पूरी दुनिया फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही है। फिल्म को बनाने में पूरे 13 साल का समय लगा है। अब रिलीज के पहले यह बात सामने आई है कि इसकी शूटिंग के समय अभिनेत्री केट विंसलेट ने हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

7 मिनट से ज्यादा रोकी सांस 

जी हां! एक्ट्रेस केट विंसलेट ने 'अवतार : द वे ऑफ वॉटर' की शूटिंग के दौरान 7 मिनट 15 सेकंड तक सांस रोकने के बाद हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। औसत व्यक्ति लगभग एक या दो मिनट के लिए अपनी सांस रोक सकता है। बहुप्रतीक्षित सीक्वल में 'रोनाल' की भूमिका निभाने वाली 47 वर्षीय अभिनेत्री 7 मिनट 15 सेकंड तक पानी के भीतर रहीं। क्रूज ने 'मिशन: इम्पॉसिबल-रोग नेशन' के सेट पर छह मिनट तक अपनी सांसें रोक रखी थीं।

पति ने बनाया था वीडियो

फिल्म के लॉन्च से पहले एक वैश्विक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए उन्होंने कहा, "मेरे पास वास्तव में एक वीडियो है जब मैं पानी में अपनी सांस-रोक रही थी और इसका एकमात्र कारण यह है कि मेरे पति चुपके से अंदर आ गए। मैंने कहा, 'कृपया मत आओ क्योंकि मैं नहीं चाहती कि तुम वीडियो बनाओ। मैं सिर्फ दबाव महसूस करूंगी, बस कृपया ऐसा मत करो' और वह बीच में आ गए।"

'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर ने गुपचुप तरीके से की सगाई? एक्ट्रेस की मां ने पोस्ट के जारिए दिए संकेत

क्यों किया केट ने ये सीन 

इसके आगे केट ने कहा, "मैं चाहती थी कि जेम्स सही तरीके से जाने, यह पहली चीज है जो मैं करना चाहती थी - यह निश्चित रूप से कोई प्रतियोगिता नहीं थी।" अवतार सीक्वल ने केट और निर्देशक जेम्स कैमरन को 1997 की ब्लॉकबस्टर 'टाइटैनिक' के बाद पहली बार सेट पर फिर से जोड़ा है।

'आयरन मैन' को 6 साल की उम्र में लगी थी ड्रग्स की लत, एक्टर के पिता थे इसके जिम्मेदार

'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 16 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

'Avatar 2' ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों, हॉलीवुड फिल्म की एडवांस बुकिंग ने बनाया रिकॉर्ड!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement