Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर ने गुपचुप तरीके से की सगाई? एक्ट्रेस की मां ने पोस्ट के जारिए दिए संकेत

Spider-Man: हॉलीवुड एक्ट्रेस Zendaya की मां ने इंस्टाग्राम पर एक सीक्रेट पोस्ट शेयर करके अपनी बेटी की 'स्पाइडर-मैन' फेम एक्टर Tom Holland से सगाई की खबरों की ओर संकेत दिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: December 04, 2022 21:24 IST
Tom Holland and Zendaya- India TV Hindi
Image Source : TOM HOLLAND AND ZENDAYA Tom Holland and Zendaya

Spider-Man: हॉलीवुड कपल टॉम हॉलैंड और जेंडाया के गुपचुप तरीके से सगाई करने की अफवाहें इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गई हैं। दोनों जो हमेशा अपने रोमांटिक लाइफ को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। ऑफिशियली खबरों की पुष्टि करने से मना करते हैं। हालांकि, जेंडया की मां क्लेयर स्टोएमर ने एक सीक्रेट इंस्टाग्राम स्टोरी में खबरों पर परोक्ष रूप से कमेंट किया है।

clairemaree

Image Source : CLAIRE_MAREE64
claire maree

एक्ट्रेस की मां ने सोशल मीडिया के जरिये क्लिकबेट का अर्थ समझाया और कई लोगों का मानना​है कि उन्होंने अफवाहों के चलते ऐसा किया। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे इस शब्द का अर्थ उत्तेजक या भ्रामक भाषा के इस्तेमाल के साथ ऑनलाइन ट्रैफिक को आकर्षित करने के लिए कुछ चीजों को सनसनी बनाना है। वे पोस्ट में लिखती हैं, 'क्लिकबेट आमतौर पर कॉन्टेंट के एक पीस पर क्लिक आकर्षित करने के लिए सनसनी या भ्रामक खबर लिखने की प्रेक्टिस को दिखाता है। यह अक्सर ट्रैफिक को उकसाने के लिए दावों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करने पर निर्भर करता है।'

यह टॉम हॉलैंड द्वारा सुर्खियां बटोरने के कुछ ही दिनों बाद आया है जब कपल की तस्वीरों पर कमेंट किया गया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। तस्वीरों में कपल को एक कार में किस करते हुए देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टॉम हॉलैंड ने इस बात को मनाने से मना कर दिया था। वे कहते हैं, 'हमारी प्रसिद्धि का एक नकारात्मक पक्ष यह है कि प्राइवेसी वास्तव में अब हमारे कंट्रोल में नहीं है'। 

यूएस वीकली की एक पिछली रिपोर्ट में, कपल के एक करीबी दोस्त ने कहा था कि वे अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं। टॉम हॉलैंड और जेंडाया फ्यूचर प्लानिंग कर रहे हैं। कपल ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 'स्पाइडर-मैन' के तीनें पार्ट में साथ में नजर आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें-

Nitin Manmohan: फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को पड़ा दिल का दौरा

राकेश पॉल की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, दिल दहला देगा ये VIDEO

Anushka Sharma: 'कला' में अनुष्का शर्मा का दिखा रेट्रो लुक, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement