Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

शाहरुख खान यंग एक्ट्रेस संग कर रहे रोमांस, काजोल निभा रही हैं मां की भूमिका! सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

काजोल अपनी फिल्म 'सलाम वेंकी' की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में वह डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित एक युवा लड़के की मां की भूमिका में हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: December 10, 2022 9:28 IST
kajol and shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM kajol and shah rukh khan

नई दिल्ली: काजोल स्टारर फिल्म 'सलाम वेंकी' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक्ट्रेस डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित एक युवा लड़के की मां की भूमिका में नजर आ रही हैं। काजोल जोरों से फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। इसी बीच एक प्रमोशनल इवेंट में एक्ट्रेस से उनके सुपरहिट जोड़ीदार शाहरुख खान को लेकर कुछ सवाल किए गए। इस सवाल पर काजोल का जवाब काफी चौंकाने वाला था। 

काजोल से पूछा गया कि शाहरुख खान उनकी तुलना में काफी युवा भूमिकाएं कर रहे हैं, काजोल को शाहरुख खान का उदाहरण दिया गया, जिन्होंने उनकी तरह इंडस्ट्री में लगभग बराबर साल बिताए हैं। याद दिला दें कि दोनों ने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में स्क्रीनस्पेस भी साझा किया है। दोनों अब इंडस्ट्री में अलग-अलग तरह के किरदार निभाते नजर आते हैं।

काजोल इस फिल्म 'सलाम वेंकी' में ड्यूकेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित 24 वर्षीय बेटे की मां की भूमिका निभा रही हैं, वहीं दूसरी ओर शाहरुख अभी भी अपनी फिल्मों में युवा लड़कियों के साथ रोमांस कर रहे हैं। इस बात के सामने आने पर एक्ट्रेस ने जो जवाब दिया वह चौंकाने वाला था। काजोल ने कहा कि पुरुष सितारे फिल्मों के व्यवसाय को बढ़ने में मदद करके बड़ी जिम्मेदारियां निभा रहे हैं। काजोल ने आगे कहा कि हमारे मनोरंजन उद्योग के स्टार्स अपने इन रोल में एक जरूरी कारण से हैं। इसका कारण यह है कि फिल्म उद्योग आखिरकार एक व्यवसाय है।

फेमस एक्ट्रेस वीणा कपूर की जायदाद के लिए बेरहमी से हत्या, बेटे ने मां का शव नदी में बहाया

काजोल ने आगे खुलासा किया कि पुरुष अभिनेताओं को बहुत मेहनत और जोरदार कोशिश करनी होती है। वह बोलीं, 'आप व्यवसाय के अंत में जो कुछ भी करते हैं, उस फिल्म को हिट करने के लिए हर एक्टर को उतना ही समर्पण देना होता है। किसी ने मुझसे यह सवाल पूछा: आप एक बेहतरीन एक्टर के रूप में विकसित हुई हैं और आपके समकालीन आपके द्वारा निभाई गई भूमिकाओं की तरह वैरायटी नहीं दे पा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में इस कारण से है कि वे नंबर गेम के कारण लाइन में फंस गए हैं। वे उस जिम्मेदारी को निभा रहे हैं।'

'बालवीर' एक्टर देव जोशी भरेंगे चंद्रमा की उड़ान, जापानी कारोबारी माएजावा संग होंगे मिशन में शामिल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement