A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

Hardik-Natasha Marriage: हार्दिक पंड्या ने उदयपुर में फिर रचाई शादी, वायरल हुई पहली तस्वीर

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक के साथ फिर से शादी कर ली है। दोनों ने उदयपुर में शादी की है, हार्दिक-नताशा की शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है।

Hardik pandya-Natasha stankovic marriage photo and video- India TV Hindi Image Source : HARDIK PANDYA-NATASHA STANKOVIC Hardik pandya-Natasha stankovic

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने एक बार फिर शादी कर ली है। दूसरी बार भी हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से ही शादी की है, लेकिन इस बार तरीका कुछ अलग दिखा। हार्दिक और नताशा की इस बार की शादी उदयपुर में हुई हैं दोनों की शादी में परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए। 

हार्दिक ने साल 2020 में नताशा के साथ कोर्ट मैरिज की थी, क्योंकी उस समय कोविड-19 था और गाइडलाइंस के अनुसार शादी में कम से कम लोगों को शामिल कर सकते थे, इसलिए दोनों कोर्ट में शादी की थी। अब हार्दिक पंड्या और सर्बियाई मॉडल नताशा ने तीन साल बाद वैलेंटाइन डे के मौके पर व्हाइट वेडिंग की है। 

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर लिखा, 'हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया है, हम अपने प्यार का जश्न मनाने के दौरान अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में बहुत खुश हैं।' 

हार्दिक पंड्या ने शादी में काले रंग का टक्सीडो सूट पहना हुआ था, वहीं नताशा ने शादी में सफेद गाउन पहना था। दोनो एक साथ बहुत खूबसूरत और प्यारे लग रहे थे। शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी  वायरल हुआ है। वायरल हुए वीडियो क्लिप में हार्दिक बॉलीवुड गाने पर ट्यूनिंग जमा रहे है और उनके हाथों में शैम्पेन की बोतल भी नजर आ रही है। हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की है।

शादी में हार्दिक-नताशा का बेटा अगस्त्य भी मौजूद था, इस ग्रैंड शादी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी इस खास पल का हिस्सा रहे हैं। गौरतलब है कि टीम इंडिया इन दिनों बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेल रही है। टीम ने ट्रॉफी का पहला मैच जीत लिया है।

ये भी पढ़ें-

Gadar 2: एक-दूसरे के प्यार में खोए दिखे सकीना और तारा सिंह, रिलीज हुआ फिल्म का मोशन पोस्टर

खेसारी लाल यादव की 'संघर्ष-2' का टीजर रिलीज, खतरनाक एक्शन करते आए नजर

Anupamaa: बरखा ने अनुपमा के भरे कान, माया ने गुस्से में की घिनौनी हरकतें

 

 

Latest Bollywood News