A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड हेमा मालिनी का राहुल गांधी के बयान पर आया रिएक्शन, बोलीं- विदेश जाकर देश के बारे में ऐसा बोलना अच्छा नहीं...

हेमा मालिनी का राहुल गांधी के बयान पर आया रिएक्शन, बोलीं- विदेश जाकर देश के बारे में ऐसा बोलना अच्छा नहीं...

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि मैं धन्य हूं कि मैं मोदी जी के लीडरशिप में काम कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि मुझे मथुरा में कुछ भी चाहिए होता है तो वह उसका इंतजाम कर देते हैं।

Hema Malini- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DREAMGIRLHEMAMALINI Hema Malini

74 साल की उम्र में हेमा मालिनी भारतीय स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में हमारी मातृभूमि की महिमा को 'आजादी का अमृत महोत्सव' के रूप में मनाने के लिए 19 मार्च को मुंबई में अपने शास्त्रीय नृत्य बैले - गंगा प्रस्तुत करने जा रही है। इसी संदर्भ में हेमा मालिनी ने इंडिया टीवी से खास मुलाकात की और उन्होंने अपने डांस बैले के अलावा प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में काम करने से लेकर राहुल गांधी के बयान पर बातें की।

राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए या नहीं इस पर हेमा मालिनी ने हामी भरी और कहा कि बिल्कुल माफी मांगनी चाहिए

विदेश में जाकर हमारे देश के बारे में ऐसा बोलना अच्छा नहीं है जो भी डिफरेंस है आपको यहीं पर सॉल्व करना चाहिए। मोदी जी इतना काम करके हमारे देश का नाम ऊंचा कर रहे हैं नया इंडिया क्रिएट कर रहे है और आप जाकर विदेश में बुरा बोल रहे हैं। इससे पहले कभी ऐसा हुआ है जो मोदी जी के नेतृत्व में हो रहा है ? जैसे आप केदारनाथ का देख लीजिए वहां पर अटल टनल, बुलेट ट्रेन जैसी चीजें बनाई। मोदी जी बिना किसी स्वार्थ के देश की सेवा कर रहे हैं। ऐसे इंसान के बारे में ऐसी बात करना बिल्कुल भी अच्छी बात नहीं है। मैं भी एक सांसद हूं, पार्लियामेंट में जाकर जब मैं देखती हूं कि आज भी कुछ नहीं हुआ कांग्रेस वाले लोग ऐसे कोई सेशन चलने नहीं देते हैं इसी तरह न जाने कितने सेशन वेस्ट हो गए।

हेमा मालिनी ने प्रधानमंत्री पर कही ये बात

मैं धन्य हूं कि मैं मोदी जी के लीडरशिप में काम कर रही हूं। मैं लोकसभा मेंबर हूं, मुझे मथुरा में कुछ चाहिए रहता है तो मैं मोदी जी को तुरंत जाकर कह सकती हूं कि मुझे मथुरा में यह चाहिए तो वह तुरंत उसका इंतजाम करते हैं। बल्कि यही नहीं मोदी जी मुझे खुद सलाह भी देते हैं कि आप और भी बहुत कुछ कर सकती हैं। मैं बहुत ही थैंकफुल हूं की मथुरा के लोगों ने मुझे सांसद बनाया और अगर लोग चाहेंगे कि मैं तीसरी बार आऊं तो मैं बहुत खुश हूं उन लोगों की सेवा करने के लिए।

मथुरा में क्या करती हैं हेमा मालिनी

हेमा मालिनी ने कहा कि बहुत काम होता है बहुत मीटिंग होती हैं बहुत सारे कॉलेज में जाना पड़ता है। सेशन होते हैं, स्पीच बनानी पड़ती है किधर क्या बोलना है। महिला सशक्तिकरण मीटिंग है तो वहां पर क्या बोलना है रामायण की अगर कोई मीटिंग है तो वहां पर क्या बोलना है। समय बर्बाद नहीं करना चाहिए। कुछ ना कुछ सीख रहे हैं। हर बार नए-नए लोगों से बात कर रहे हैं नए-नए लोग आते हैं।

यह भी पढ़ें: 'राम-सीता' का खत्म हुआ वनवास! एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया

Sam Bahadur: विक्की कौशल ने पूरी की 'सैम बहादुर' की शूटिंग, सेट से शेयर की अनदेखी तस्वीर

देश हो या विदेश हर जगह राम चरण के साथ होता है उनका मंदिर, एक्टर ने बताई इसकी कहानी

Latest Bollywood News