A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे? बॉयफ्रेंड को करती है कंट्रोल

अनन्या पांडे ने खुलासा किया है कि वह अपने पार्टनर के लिए बहुत पजेसिव और प्रोटेक्टिव हैं। एक्ट्रेस ने ये भी बताया की वह गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं। फिल्म 'खो गए हम कहां' एक्टर अनन्या पांडे इन दिनों अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर को लेकर छाई हुई हैं।

Ananya Panday, Ananya Panday as a gf- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे

अनन्या पांडे इन दिनों अपने रिलेशनशिप के साथ-साथ फिल्म 'खो गए हम कहां' को लेकर भी खूब लाइमलाइट बटोरी रही हैं। अनन्या पांडे को इस फिल्म में आदर्श गौरव और सिद्धांत चतुवेर्दी के साथ देखा गया। करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण 8' में पहले ही अनन्या पांडे अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने डेटिंग लाइफ के बारे में कंफर्म कर चुकी है। वहीं अब अनन्या पांडे ने एक और नया खुलासा किया है कि वो गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के इस नए खिलासे से हलचल मची हुई है। 

अनन्या पांडे का नया खुलासा

अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कई बार एक साथ स्पॉट किए जा चुके हैं। साथ हाल ही में आदित्य रॉय कपूर के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म करने के बाद अभिनेत्री ने इंस्टेंट बॉलीवुड के एक इंटरव्यू में एक गर्लफ्रेंड के रूप में अपने बारे में पसंद और नापसंद के बारे में खुलासा करते हुए बॉयफ्रेंड को कंट्रोल करने पर भी बात की है। साथ ही रिश्ता कैसा होने चाहिए इस पर भी खुलकर बात की है।

गर्लफ्रेंड के तौर पर कैसी हैं अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे ने सवालों का जवाब देते हुए कहा, 'एक गर्लफ्रेंड के रूप में मुझे अपने बारे में दो चीजें पसंद नहीं हैं, वह यह है कि मैं बहुत कभी-कभी मैं ऐसी चीजें करती हूं जो मेरी पसंदीदा चीजें नहीं हैं लेकिन वो मेरे पार्टनर को पसंद हो सकती है। लेकिन हां ये प्यारा होता है की आप एक-दूसरे को कितना समझते हो। वहीं दूसरी बात की में अपने पार्टनर के लिए बहुत पजेसिव हैं। इसका मतलब क्या कंट्रोल करना होता है और मुझे लगता है कि इन दो चीजों को हम नेगेटिव नहीं बल्कि पॉजिटिव रूप में भी लिया जा सकता है क्योंकि मैं जिस व्यक्ति के साथ हूं, उसको लेकर मैं बहुत प्रोटेक्टिव हूं। मैं उस व्यक्ति के लिए हमेशा मौजूद हूं।'

शो में हो चुका है खुलासा

बता दें कि करण जौहर ने हाल ही में 'कॉफी विद करण 8' में आदित्य रॉय कपूर के साथ अनन्या के रिश्ते की पुष्टि हुई थी। करण ने अनन्या से पूछा था कि क्या वह आदित्य को डेट कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सवाल से बचने की कई कोशिशें कीं लेकिन फिर भी फंस गई। उन्होंने करण के शो में अपने बॉयफ्रेंड आदित्य का कई बार नाम लेते हुए भी देखा गया है।

ये भी पढ़ें:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अभिरा के लिए परिवार के खिलाफ जाएगा अरमान, संजय से होगी बहस

Bigg Boss 17 के फैमिली वीक में हुआ बवाल, अंकिता लोखंडे की सास ने कहा- 'मर्यादा तोड़ देते...'

अरुण गोविल 'रामायण' के अलावा इन शोज और फिल्मों में आए हैं नजर

Latest Bollywood News