A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटे के दो महीने होने पर Ileana D'Cruz ने शेयर की फोटो, इस प्यारी सी बॉन्ड ने जीता फैंस का दिल

बेटे के दो महीने होने पर Ileana D'Cruz ने शेयर की फोटो, इस प्यारी सी बॉन्ड ने जीता फैंस का दिल

साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक इलियाना डिक्रूज अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। इस साल एक्ट्रेस सबसे ज्यादा बिना शादी किए मां बनने के कारण चर्चा में रही है। इसी बीच इलियाना डिक्रूज ने पोस्ट शेयर कर बेटे के 2 महीने होने की जानकारी दी है।

Ileana D'Cruz Baby Boy - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ileana D'Cruz

फिल्म इंडस्ट्री की सुपर कूल और खूबसूरत एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इसी साल 18 अप्रैल को 2 तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इलियाना उन एक्ट्रेस में से एक है, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लाइमलाइट से दूर ही रखती हैं। वैसे तो वह अक्सर अपने ब्वॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करती हैं, लेकिन पिछले ही दिनों खबर आई थी कि उन्होंने गुपचुप शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर डेटिंग की कुछ फोटोज भी शेयर की थी। इलियाना डिक्रूज का बेटा काओ फीनिक्स डोलन के 2 महीने का हो गया है। एक्ट्रेस ने बेटे के साथ क्यूट फोटो शेयर कर की है। मां-बेटे की फोटो फैंस खूब पसंद आ रही हैं।

बेटे के दो महीने होने पर इलियाना ने शेयर की फोटो 
इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी से लेकर बेटे के जन्म लेने तक खूब लाइमलाइट में रही है। एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी से अपडेट भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे कोआ फीनिक्स डोलन के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इलियाना ने ये क्यूट पोस्ट बेटे के 2 महीने के होने पर पोस्ट किया। इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 

इलियाना के बेटे का इन दिन हुआ जन्म
इलियाना ने इंस्टाग्राम पर बेटे के डेथ ऑफ बर्थ और नाम का खुलासा किया था। इलियाना ने पोस्ट में बेटे की तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर पर इलियाना के बेटे का नाम 'कोआ फीनिक्स डोलन' और इसके बाद डेथ ऑफ बर्थ बताते हुए लिखा, 'बोर्न ऑन 1 अगस्त 2023।'

इलियाना का इन फिल्मों में चला जादू 
इलियाना डिक्रूज 'बर्फी', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'रेड', 'मैं तेरा हीरो' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इलियाना डिक्रूज को आखिरी बार 'सब गजब' म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। उन्होंने रैपर बादशाह के साथ गाने पर परफॉर्म किया था। अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म 'बिग बुल' में देखा गया था, जो कि 2021 में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें-

Himanshi Khurana को एयरपोर्ट पिक करने पहुंचे आसिम रियाज, ब्रेकअप की अफवाहों पर लगा ब्रेक

एक्टर नागभूषण ने गाड़ी से कपल को मारी टक्कर, महिला की हुई मौत और पार्टनर की हालत गंभीर

Anupamaa के साथ सागर पारेख ने शेयर की खास फोटो, ऑन स्क्रीन मां-बेटे की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

 

Latest Bollywood News