A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज...

विराट कोहली की फैमली फोटो ने जीता फैंस का दिल, क्रिकेटर बोले- क्रॉसिंग ऑल ब्रिज...

आईपीएल 2023 (IPL 2023) की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के विराट कोहली ने शेयर की मीनिंगफुल फोटो। परिवार के साथ क्रॉस कर रहे हैं ब्रिज।

virat kohli IPL 2023- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VIRAT.KOHLI virat kohli meaningful photo

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियों में जुटे हुए हैं, लेकिन इस बार विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम में बतौर बल्लेबाज खेलेंगे। विराट कोहली ने बीते साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कप्तानी छोड़ दी थी। आईपीएल की शुरुआत से पहले क्रिकेटर अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं ऐसे में विराट सोशल मीडिया पर लगातार अपनी पुरानी यादें भी फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। बीते दिनों विराट कोहली ने अपनी मार्कशीट की फोटो शेयर की थी तो वहीं अब विराट ने अपनी ट्रिप की अनदेखी फोटो शेयर की है।

विराट परिवार के साथ पार कर रहे हैं हर एक ब्रिज

विराट कोहली ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने परिवार यानी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा, 'क्रॉसिंग ऑल ब्रिज ऑफ डाउट एंड इनटू लव।' विराट फोटो में एक ब्रिज के बीच में अपने पूरे परिवार के साथ खड़े दिख रहे हैं। विराट कोहली (Virat Kohli) की ये फोटो उनके ऋषिकेश ट्रिप की मालूम होती है। हालांकि, क्रिकेटर ने इसके साथ नहीं बताया कि फोटो कहां की है। विराट की इस फोटो पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आ रहे हैं।

मीनिंगफुल है विराट कोहली की फोटो

विराट कोहली (Virat Kohli) की ये तस्वीर बहुत मीनिंगफुल है। अगर इसका मतलब निकाला जाए तो वह इस तस्वीर के जरिए दिखाना चाहते हैं कि परिस्थिती कैसी भी हो अगर परिवार साथ है तो हर एक मुश्किल से आगे निकला जा सकता है। बता दें कि बीते कुछ समय से विराट कोहली स्प्रिचुअल तौर पर मुखर दिखे हैं। बीते कुछ महीनों में विराट और अनुष्का (Anushka Sharma) अपनी बेटी वामिका (Vamika) के साथ कैंची धाम, मथुरा और उज्जैन में महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद विराट की परफॉर्मेंस में भी बदलाव देखने को मिला था। अब देखना होगा इस साल आईपीएल में विराट कोहली का बल्ला कितना चलता है।

यह भी पढ़ें: राम नवमी पर कपिल शर्मा ने गाया सुंदरकांड, ऑडियो सुन फैंस कर रहे तारीफ

Maidaan Teaser Released: अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टीजर ने उड़ाया गर्दा, रिलीज होते ही हो रहा ट्रेंड

Anupamaa 30 March Episode: माया के पास जाते ही अनुज ने किया अनुपमा को छोड़ने का ऐलान, बिखर गए #MaAn

Latest Bollywood News