Friday, April 19, 2024
Advertisement

Anupamaa 30 March Episode: माया के पास जाते ही अनुज ने किया अनुपमा को छोड़ने का ऐलान, बिखर गए #MaAn

Anupama Upcoming Twist 30 March: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर 'अनुपमा' में आज के एपिसोड में अनुपमा की मां कांताबेन शाह हाउस जाएगी। वहीं अनुज, अनुपमा को छोड़ने का ऐलान करने वाला है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: March 30, 2023 13:58 IST
Anupamaa 30 March Episode - India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupamaa 30 March Episode

Anupama Upcoming Twist 30 March: टीआरपी लिस्ट के नंबर 1 शो 'अनुपमा' की कहानी दिनों दिन दुखद और अजीब होती जा रही है। जहां बीते सालों में इस कहानी ने कुछ डार्क मोड के साथ #MaAn की प्यारी लवस्टोरी को पनपते और फलते-फूलते देखा वहीं अब यह जोड़ी टूट चुकी है। इतना ही नहीं आज 30 मार्च का एपिसोड और भी ज्यादा दर्दनाक होगा क्योंकि नेशनल क्रश के तौर पर जाना जाने वाला अनुज कपाड़िया अपनी सास यानी अनुपमा की मां कांताबेन से साफ तौर पर अपने रिश्ते के खत्म होने की बात कह देगा। 

बा को खरी खोटी सुनाएंगी कांताबेन 

टीवी शो 'अनुपमा' में हमने कल देखा कि अनुज के जाने के बाद अनुपमा अपनी मां के घर जाती है, जिसके बाद उसकी मां उसका सहारा बनने की बात कहती है। आज के एपिसोड में हम देखेंगे कि अपनी बेटी का दर्द देखकर कांताबेन सीधे शाह हाउस जाएगी और वहां जाकर एक-एक को खरी खोटी सुनाएगी। वह कहेगी कि उसके घर टूटने का जिम्मेदार शाह परिवार का हर सदस्य है। वह सबसे ज्यादा जिम्मेदार बा को बताएगी। वनराज बीच में बोलेगा तो कांता उसे चुप कर देगी। इतना ही नहीं अनुपमा की मां बापूजी को भी उनके चुप रहने पर ताने देगी। वह तोषू, किंजल, पाखी सबको अनुपमा का अपराधी बताएगी।  

अनुज को कहीं नहीं जाने देगी माया 

इसके आगे हम देखेंगे कि अपनी बेटी से मिलकर अनुज चैन की नींद सो जाता है। इस समय माया उसके पास आ जाती है और अनुज के साथ घर बसाने का सपना देखने लगती है। वह कहती है कि 26 साल का प्यार बेटी के प्यार के आगे भारी पड़ ही गया। आप मेरे पास आ ही गए अनुज। अब जब किस्मत आपको मेरे पास ले ही आई है तो मैं आपको ऐसे वापिस नहीं जाने दूंगी।

सलमान खान को बॉम्बे हाई कोर्ट से बड़ी राहत, पत्रकार ने लगाया था गंभीर आरोप

अनुज लेगा अनुपमा से तलाक 

वहीं कल के प्रीकेप सीन में दिखाया गया है कि अपने दामाद अनुज को घर वापस ले जाने के लिए खुद कांताबेन मुंबई माया के घर जाती है। जहां वह अनुज को माया के घर में देखकर हैरान रह जाती है। दूसरी ओर अनुपमा कान्हा जी से कहती है सबकुछ ठीक हो जाए। मगर किस्मत तो कुछ और ही चाह रही है क्योंकि अनुज, कांताबेन से कहता है, "आप अपनी बेटी से बोलना कि उसकी जिंदगी में जो अनुज नाम का चैप्टर था वो खत्म हो चुका है।"

राम नवमी पर दीपिका चिखलिया ने फैंस को दिया सरप्राइज, सालों बाद फिर लोगों को हुए 'रामायण' की माता सीता के दर्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement