A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी इरफान खान की अदाकारी, इस दिन रिलीज होगी The Song Of Scorpions

एक बार फिर पर्दे पर दिखेगी इरफान खान की अदाकारी, इस दिन रिलीज होगी The Song Of Scorpions

दिग्गज अभिनेता इरफान खान भले ही अब इस दुनिया मे नहीं हैं, लेकिन उनकी अदाकारी हमेशा फैंस को याद रहेगी। फिल्म 'हासिल' से लेकर 'अंग्रेजी मीडियम' तक Irrfan Khan ने हर किरदार ने अपने आप को साबित किया है।

The Song Of Scorpions- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BABIL.I.K The Song Of Scorpions

बॉलीवुड के दिवंगत दिग्गज अभिनेता इरफान खान को लोग आज भी याद करते हैं। साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह गए Irrfan Khan आज भले ही हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी अदाकारी हमेशा लोगों को याद रहेगी। इरफान खान ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में की हैं और ऐसे किरदार निभाए हैं जो हमेशा के लिए अमर हो गए हैं। फिर चाहे वो 'पान सिंह तोमर' का किरदार हो या फिर 'मकबूल' का किरदार, सभी में इरफान ने अपनी अदाकारी से जान फूंकी है। इरफान की मौत के 2 साल बाद उनकी आखिरी फिल्म 'The Song Of Scorpions' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस दिन रिलीज होगी इरफान खान की आखिरी फिल्म 

Irrfan Khan के बेटे बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर इरफान की आखिरी फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का पोस्टर शेयर कर बताया है कि आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो रहा है। फिल्म के पोस्टर में इरफान खान नजर आ रहे हैं। 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' 28 अप्रैल 2023 को  सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वहीदा रहमान, तिलोतमा और शशांक अरोड़ा मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इरफान खान के फैंस के लिए ये फिल्म किसी ट्रीट से कम नहीं होगी। फिल्म के जरिए एक बार फिर दर्शक इरफान को बड़े पर्दे पर देख सकेंगे।

इरफान खान की आखिरी फिल्म 

फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' राजस्थानी भाषा की फिल्म है, जिसका निर्देशन अनूप सिंह ने किया है। फिल्म का प्रीमियर 2017 में स्विटजरलैंड के 70वें लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में हो चुका है। इरफान खान के निधन से पहले उनकी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग इरफान ने अपनी बीमारी के इलाज के साथ की थी। निधन से पहले रिलीज हुई इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इरफान ने एक ऑडियो शेयर किया था जिसे सुनकर सभी की आंख भर आई थी। इरफान खान को आखिरी बार दर्शक फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' में देखने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: दीपक डोबरियाल ने सुनाया बॉलीवुड में Outsider Actor का दर्द, बेइज्जती के बाद बदला वक्त

बॉलीवुड का ये हिट हीरो बना विलेन, नेगेटिव किरदारों को निभाकर हो रहा फेमस

आरती मित्तल कौन हैं? मुंबई में जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने वाली एक्ट्रेस के बारे में जानें सब कुछ

Latest Bollywood News