A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बिल्डिंग में आग लगने के बाद अब जैकलीन फर्नांडिस ने किया रिएक्ट, कहा- 'हम सब...'

बिल्डिंग में आग लगने के बाद अब जैकलीन फर्नांडिस ने किया रिएक्ट, कहा- 'हम सब...'

जैकलीन फर्नांडिस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को राहत भरी खबर शेयर की है। बिल्डिंग में आग लगने के बाद जैकलीन का पहला रिएक्शन सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने बताया है कि उनके घर के सभी लोग सुरक्षित हैं।

Jacqueline Fernandez on fire breakout at her apartment said We are all safe- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में 6 मार्च, बुधवार को आग लग गई थी। इस घटना के बाद एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज सुर्खियों में आ गईं। इस खबर के बाद हड़कंप मच गया और एक्ट्रेस के फैंस को जैसे ही ये खबर पता चली तो वह हैरान-परेशान हो गए। उनके चाहने वाले उनकी सलामती की दुआ करने लगे। बुधवार रात को पाली हिल इलाके में एक 17 मंजिला इमारत की 14वीं मंजिल पर आग लगी थी जो बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के पास था। बात दें कि जैकलीन बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर रहती हैं। इस बीच अब अपार्टमेंट में आग लगने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का पहला रिएक्शन सामने आया है।

अपार्टमेंट में आग लगने के बाद जैकलीन का पहला रिएक्शन

अपार्टमेंट में आग लगने के बाद जैकलीन फर्नांडीज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबा नोट शेयर किया है। इस नोट में उन्होंने लिखा, 'आप सभी की चिंता और प्यार के लिए धन्यवाद। कल रात मेरे अपार्टमेंट में आग लग गई थी, लेकिन हम सभी लोग सुरक्षित हैं। इस अपडेट के बाद उनके फैंस अब राहत की सांस ले पाएंगे। बता दें कि इस मौके पर फायर बिग्रेड ने समय रहते आग पर काबू कर लिया था।

Image Source : Instagramघर में आग लगने के बाद जैकलीन फर्नांडिस का पहला रिएक्शन

जैकलीन फर्नांडिस ने दी नई अपडेट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग बांद्रा पश्चिम के पाली हिल में नवरोज हिल सोसायटी में है। जैसे ही आग लगने की घटना का पता चला तो तुरंत फायर बिग्रेड वहां पहुंची। हालांकि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आग इमारत की 13वीं मंजिल पर एक रसोई में लगी थी। वहीं एक्ट्रेस का परिवार और वहां के आस-पास के लोग सुरक्षित हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का अपकमिंग प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें 'राम सेतु', 'सर्कस' और 'बच्चन पांडे' सहित कई फिल्मों में दिखाई दी हैं। इन दिनों वह अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'वेलकम टू द जंगल' की तैयारी कर रही हैं। यह फिल्म लोकप्रिय वेलकम फिल्म 'वेलकम' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है।

ये भी पढ़ें:

'झनक' फेम डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन, एक दिन पहले हुई थी बहन की मौत

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी का कार्ड आया सामने

ये हैं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां, शेयर करती हैं खास बॉन्ड

Latest Bollywood News