Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'झनक' फेम डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन, एक दिन पहले हुई थी बहन की मौत

डॉली सोही का शुक्रवार, 8 मार्च को 48 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही पिछले कई महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। वहीं डॉली सोही के निधन के एक दिन पहले बहन अमनदीप की डेथ भी हुई थी।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: March 08, 2024 12:45 IST
Jhanak fame Dolly Sohi passes away at 48- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डॉली सोही का 48 की उम्र में निधन

टेलीविजन इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। खबर ये है कि टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। लंबे समय से 'झनक' फेम डॉली सोही कैंसर से जूझ रही थीं, जिसके बाद आज सुबह एक्ट्रेस का निधन हो गया। 'कुमकुम भाग्य' और 'देवो के देव-महादेव' जैसे टीवी शोज से घर-घर में मशहूर हुईं टीवी एक्ट्रेस डॉली की मौत से सभी को जबरदस्त झटका लगा है। एक दिन पहले उनकी बहन अमनदीप सोही का निधन हुआ था। अमनदीप सोही की मौत जॉन्डिस के कारण हुई थी।  

डॉली सोही का हुआ निधन

'झनक' फेम डॉली सोही के निधन की खबर के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस और उनके दोस्त उन्हें श्रद्धांजली दे रहे हैं। वहीं बहन अमनदीप की मौत के कुछ ही घंटों बाद डॉली सोही ने दम तोड़ दिया है। इस खबर से दोनों एक्ट्रेस का परिवार पूरी तरह से टूट गया है। डॉली सोही ने 48 की उम्र में आखिरी सांस ली। एक्ट्रेस के परिवार ने कुछ घंटों के में ही अपनी दो बेटियों को खो दिया। बेटियों को खोने के गम से उनके परिवार का बुरा हाल है।

इस वजह से डॉली सोही ने दुनिया को कहा अलविदा

8 मार्च को डॉली सोही के परिवार ने उनके निधन के बारे में जानकारी शेयर की। डॉली के परिवार ने लिखा, 'हमारी प्यारी डॉली का आज सुबह दुनिया को छोड़कर चली गई। सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हुई है। अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।' डॉली सोही की सर्वाइकल कैंसर से मौत हुई है। एक्ट्रेस पिछले कई महीनों से सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं।

इस शो से डॉली सोही ने की थी शुरूआत

डॉली सोही को 2023 में सर्वाइकल कैंसर का पता चला था। टीवी एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी, जिसके बाद उनको इस साल की शुरुआत में एक अस्पताल में एडमिट किया गया था। डॉली सोही के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में सीरियल 'कलश' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने 'कमाल', 'कुसुम', 'भाभी', 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना', 'हिटलर दीदी', 'देवों के देव-महादेव' जैसे टीवी शोज में काम किया था। आखिरी बार उन्हे 'झनक' में देखा गया।

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी का कार्ड आया सामने

ये हैं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां, शेयर करती हैं खास बॉन्ड

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement