Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द बनने वाली हैं दुल्हन, शादी का कार्ड आया सामने

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा जल्द ही रक्षित केजरीवाल से शादी करने वाली हैं। शादी के जश्न से पहले उनका वेडिंग कार्ड वायरल हो गया है। इस कार्ड में प्री वेडिंग फंक्शन हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन की सारी डिटेल्स हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: March 08, 2024 11:15 IST
Priyanka Chopra Cousin meera chopra is going to get married on March 12 wedding card leaked- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा की जल्द होगी शादी

प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा हमेशा सोसल मीडिया पर अपने इंटरव्यू और पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। प्रियंका चोपड़ा की कजिन मीरा चोपड़ा की शादी की डेट सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मार्च में वे अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी। मीरा चोपड़ा बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल संग राजस्थान में सात फेरे लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री की शादी की पूरी डिटेल सामने आ चुकी है। सोशल मीडिया पर मीरा चोपड़ा की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें हल्दी, मेहंदी और रिसेप्शन कब और कहां होगी इसकी पूरी जानकारी यहां पढ़ें।

इस करेंगी मीरा चोपड़ा शादी

मीरा चोपड़ा 12 मार्च को जयपुर में बिजनेसमैन रक्षित केजरीवाल से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 11 मार्च को शुरू होने वाला दो दिवसीय शादी के फंक्शन में केवल 150 मेहमान ही शामिल होने वाले हैं। शादी जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ब्यूना विस्टा लग्जरी गार्डन स्पा रिजॉर्ट में होगी। इन सब के बीच अब एक्ट्रेस के शादी का कार्ड ऑनलाइन सामने आया है। बता दें कि शादी का फंक्शन दो दिन तक चलेगा। प्री वेडिंग फंक्शन 11 मार्च और 12 मार्च हिंदू परंपरा से शादी होगी।

यहां देखें मीरा चोपड़ा की शादी का कार्ड-

मीरा चोपड़ा के प्री वेडिंग फंक्शन

कार्ड पर दी गई जानकारी के अनुसार मेहंदी समारोह 11 मार्च को होगा। समारोह के बाद उसी दिन मेहमानों के लिए एक संगीत और कॉकटेल पार्टी रखी जाएगा। हल्दी समारोह 12 मार्च को होगा और उसके बाद शाम को फेरे होंगे। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा ने भी राजस्थान में शादी की थी। वहीं अब मीरा भी राजस्थान में शादी करने वाली हैं।

मीरा चोपड़ा के बारे में

बता दें, बीते दिनों मीरा चोपड़ा संदीप सिंह निर्देशित फिल्म 'सफेद' में नजर आई थीं। मीरा ने साल 2016 में शरमन जोशी-स्टारर फिल्म '1920 लंदन' से एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने 'सेक्शन 375', 'कमाठीपुरा' जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

ये भी पढ़ें:

'शैतान' की स्क्रीनिंग में जयदीप अहलावत की टी-शर्ट ने खींचा लोगों का ध्यान, दिवंगत दोस्त को किया याद

हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही, कहा- 'दर्शक भी है उनके किरदार के दीवाने'

'गदर 2' फेम सिमरत कौर ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, शिव भक्ति में दिखीं लीन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement