Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. गैलरी
  3. बॉलीवुड
  4. ये हैं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां, शेयर करती हैं खास बॉन्ड

ये हैं फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां, शेयर करती हैं खास बॉन्ड

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124 Updated on: March 08, 2024 9:51 IST
  • अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2024: किसी इंसान को इस दुनिया में लाना और उनका पालन-पोषण करना बहुत मुश्किल है खासकर जब वर्किंग वूमेन की बात हो। मां-बेटी का रिश्ता सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है। हर मां अपनी बेटी की गुरु और सहेली दोनों होती हैं।
    Image Source : Instagram
    अन्तरराष्ट्रीय महिला दिवस 2024: किसी इंसान को इस दुनिया में लाना और उनका पालन-पोषण करना बहुत मुश्किल है खासकर जब वर्किंग वूमेन की बात हो। मां-बेटी का रिश्ता सबसे खूबसूरत रिश्ता होता है। हर मां अपनी बेटी की गुरु और सहेली दोनों होती हैं।
  • फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चों के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। वहीं कई ऐसी सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां है जो एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्ही में से एक सारा अली खान और अमृता सिंह हैं।
    Image Source : Instagram
    फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपने काम के साथ-साथ अपने बच्चों के संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हैं। वहीं कई ऐसी सुपर हिट मां-बेटियों की जोड़ियां है जो एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी बॉन्ड शेयर करती हैं। उन्ही में से एक सारा अली खान और अमृता सिंह हैं।
  • डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना भी इस लिस्ट में शामिल है। डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ बहुत ही प्यारी बॉन्ड शेयर करती हैं।
    Image Source : Instagram
    डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल खन्ना भी इस लिस्ट में शामिल है। डिंपल कपाड़िया अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ बहुत ही प्यारी बॉन्ड शेयर करती हैं।
  • कियारा आडवाणी भी अपनी मां जेनेविव एकदम के बहुत करीब हैं। दोनों फिल्म इंडस्ट्री की बहुत पॉपुलर मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर हर साल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक्ट्रेस अपनी मां के लिए कुछ ने कुछ स्पेशल जरूरी पोस्ट करती हैं।
    Image Source : Instagram
    कियारा आडवाणी भी अपनी मां जेनेविव एकदम के बहुत करीब हैं। दोनों फिल्म इंडस्ट्री की बहुत पॉपुलर मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर हर साल अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर एक्ट्रेस अपनी मां के लिए कुछ ने कुछ स्पेशल जरूरी पोस्ट करती हैं।
  • फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की लिस्म में आलिया भट्ट-राहा कपूर भी शामिल है। आलिया अपनी बेटी संग बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। वहीं सोनी राजदान भी अपनी बेटी आलिया को हमेशा सपोर्ट करती हैं।
    Image Source : Instagram
    फिल्म इंडस्ट्री की सुपर हिट मां-बेटियों की लिस्म में आलिया भट्ट-राहा कपूर भी शामिल है। आलिया अपनी बेटी संग बहुत ही खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। वहीं सोनी राजदान भी अपनी बेटी आलिया को हमेशा सपोर्ट करती हैं।
  • श्रद्धा कपूर अपनी मां शिवांगी कोल्हापूरी संग हमेशा स्पॉट होती रहती हैं। श्रद्धा हूबहू अपनी मां की तरह ही दिखाई देती है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ क्यूट अंदाज में नजर आती हैं।
    Image Source : Instagram
    श्रद्धा कपूर अपनी मां शिवांगी कोल्हापूरी संग हमेशा स्पॉट होती रहती हैं। श्रद्धा हूबहू अपनी मां की तरह ही दिखाई देती है। दोनों हमेशा एक-दूसरे के साथ क्यूट अंदाज में नजर आती हैं।
  • जया बच्चन भी बेटी श्वेता नंदा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों मां-बेटी की स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं है। श्वेता ने भले ही इंडस्ट्री में काम न किया हो लेकिन दोनों मां बेटी की जोड़ी देखकर कहा जा सकता है कि यह दोनों बहनें हैं।
    Image Source : Instagram
    जया बच्चन भी बेटी श्वेता नंदा संग खास बॉन्ड शेयर करती हैं। दोनों मां-बेटी की स्टाइल के मामले में भी किसी से कम नहीं है। श्वेता ने भले ही इंडस्ट्री में काम न किया हो लेकिन दोनों मां बेटी की जोड़ी देखकर कहा जा सकता है कि यह दोनों बहनें हैं।
  • गौरी खान और सुहाना खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फैशन, ग्लैमरस और खूबसूरती के मामले में दोनों बहन लगती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी बेटी की स्टाइलिश तस्वीरें अपने साथ पोस्ट करती ही रहती हैं।
    Image Source : Instagram
    गौरी खान और सुहाना खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। फैशन, ग्लैमरस और खूबसूरती के मामले में दोनों बहन लगती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी बेटी की स्टाइलिश तस्वीरें अपने साथ पोस्ट करती ही रहती हैं।
  • अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। लोग दोनों को मां-बेटी और बहनें ज्यादा बोलते हैं।
    Image Source : Instagram
    अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं। लोग दोनों को मां-बेटी और बहनें ज्यादा बोलते हैं।