A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया की हो रही तारीफ, वायरल Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया की हो रही तारीफ, वायरल Video देख फैंस लुटा रहे प्यार

John Abraham की पत्नी प्रिया रुंचाल न सिर्फ ग्लैमरस दुनिया से दूर रहती हैं, बल्कि सोशल मीडिया से भी दूरी बनाकर रखती हैं। दोनों को जब भी एक साथ स्पॉट किया जाता है तो दोनों के बीच की कैमेस्ट्री कमाल नजर आती है।

john abraham wife priya runchal- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYARUNCHAL john abraham wife priya runchal

बॉलीवुड एक्टर John Abraham इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'Pathaan' की वजह से सुर्खियों में हैं। जॉन आज भले ही 50 साल के हो चुके हैं लेकिन जबरदस्त बॉडी और फिटनेस के कारण उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। आज भी लड़कियां जॉन के लुक्स की दीवानी हैं। जॉन अब्राहम की लव लाइफ हमेशा ही चर्चा में रही है, जॉन ने करीब 9 साल तक बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को डेट करने के बाद साल 2014 में अमेरिकी इन्वेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुंचाल संग शादी रचाई थी। प्रिया भले ही बॉलीवुड से ताल्लुक नहीं रखती हैं मगर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: शीजान खान की बहन फलक नाज बर्थडे पर तुनिषा को देने चाहती थीं ये सरप्राइज, लिखा, 'टुनु मेरा बच्चा...'

प्रिया को भी अपने पति की तरह जानवरों से बेहद प्यार है। हाल ही में प्रिया रुंचाल का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक सड़क के कुत्ते को प्यार करती दिख रही हैं। वीडियो में प्रिया पहले कुत्ते को दुलारती हैं और फिर उसे अपने हाथ से खाना भी खिलाती हैं। प्रिया के इस वीडियो को देख फैंस सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कैजुअल लुक में प्रिया खूबसूरत लग रही हैं। प्रिया और जॉन जानवरों की मदद के लिए हमेशा आगे रहते हैं। कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान भी जॉन अब्राहम ने जानवरों की बहुत मदद की थी। इसके साथ ही जॉन कई ऐसी संस्थाओं से भी जुड़े हैं तो जानवरों का ध्यान रखती हैं।

Image Source : Instagram/priyarunchalpriya runchal

Happy Birthday Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की इन फिल्मों से हुआ विवाद, फिर भी बॉक्स ऑफिस पर हुई थी बंपर कमाई

बता दें कि बिपाशा बसु से अलग होने के बाद जॉन अब्राहम की मुलाकात प्रिया से हुई थी और करीब दो साल तक डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की थी। जानकारी के मुताबिक, जॉन और प्रिया रुंचाल की मुलाकात मुंबई के एक जिम में हुई थी। जब जॉन का बिपाशा संग ब्रेकअप हुआ तो वह प्रिया के करीब आ गए। जॉन अब्राहम के वर्कफ्रंट की बात करें तो 25 जनवरी को उनकी फिल्म 'Pathaan' सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में एक बार फिर जॉन का एक्शन अवतार फैंस को दिखेगा। फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण हैं।

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया बड़ा तोहफा, कहा- धमाका लेकर आ रहा हूं

Latest Bollywood News