A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Jubin Nautiyal: गिरफ्तारी की मांग के बीच जुबिन नौटियाल ने किया ट्वीट, कही दिल जीत लेने वाली बात

Jubin Nautiyal: गिरफ्तारी की मांग के बीच जुबिन नौटियाल ने किया ट्वीट, कही दिल जीत लेने वाली बात

Jubin Nautiyal: पॉपुलर सिंगर जुबिन नौटियाल हाल ही में अपने कॉन्सर्ट की वजह से सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए हैं। इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए जुबिन नौटियाल ने ट्वीट कर सफाई दी है।

Jubin Nautiyal- India TV Hindi Image Source : TWITTER Jubin Nautiyal

Highlights

  • सोशल मीडिया यूज़र्स में लगाया था जुबिन नौटियाल पर ये देशद्रोह का आरोप
  • जुबिन ने ट्वीट कर कहा अफवाहों पर ध्यान न दें

Jubin Nautiyal: अपनी गायकी से लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीतने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल इस समय अपने यूएस कॉन्सर्ट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, ट्विटर पर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड कर रहा था। कई सोसल मीडिया यूज़र्स ने उनके कॉन्सर्ट का पोस्टर शेयर किया जिसे लेकर बवाल खड़ा हो गे है। यूजर्स जुबिन को टैग कर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाने लगे। जिसके बाद ये अफवाह फैली कि उनका यूएस टूर कैंसिल कर दिया गया है। इस पूरे मामले में जुबिन नौटियाल ने अब ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

जुबिन नौटियाल ने ट्वीट कर कही ये बात 

दरअसल, सोशल मीडिया की एक पोस्ट पर दावा किया गया है कि जुबिन का एक लाइव कॉन्सर्ट जल्दी ही यूएस में होगा। जिसका ऑर्गेनाइजर जय सिंह भारत का वॉन्टेड क्रिमिनल है। यूजर्स ने जय सिंह पर खालिस्तान के समर्थन का आरोप लगाया। इस अफवाह के बाद जुबिन नौटियाल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्होंने लिखा है, हैलो दोस्तों और ट्विटर फैमिली, मैं ट्रेवल कर रहा हूं और अगले पूरे महीने शूटिंग करेंगे। अफवाहों से परेशान न हों। मुझे अपने देश से प्यार है। मैं आप सभी से प्यार करता हूं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें, 23 सितंबर को यूएस में ज़ुबिन नौटियाल के एक कॉन्सर्ट का पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनके कॉन्सर्ट में जय सिंह नाम के शख्स को इस इवेंट का ऑर्गनाइज़र बताया जा रहा है। जय सिंह का नाम आते ही हंगामा शुरू हो गया है और लोग जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि जय सिंह वॉन्टेड क्रिमिनल है। 

Boycott Thank God: अजय देवगन की फिल्म को लगी बुरी नज़र, बोल्ड लड़कियों के बीच भगवान चित्रगुप्त को देख भड़के लोग

Deepika Padukone को इवेंट के बीच में स्टेज पर खींचकर लाए Ranveer Singh, पति की हरकत से शर्म से लाल हुईं एक्ट्रेस

Anupamaa: तोषू से मिलने शाह हाउस आएगी उसकी गर्लफ्रेंड, क्या किंजल बनेगी दूसरी अनुपमा?

Krishnam Raju Passes Away: 'बाहुबली' प्रभास पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी का हुआ निधन

Latest Bollywood News