A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड काजोल को सेट पर इस एक्टर ने डराया था, हो गई थी हालत खराब, अब 25 साल बाद किया खुलासा

काजोल को सेट पर इस एक्टर ने डराया था, हो गई थी हालत खराब, अब 25 साल बाद किया खुलासा

25 years of Dushman: काजोल के करियर की सबसे दमदार फिल्मों में से एक दुश्मन को रिलीज हुए आज पूरे 25 साल हो चुके हैं। इस मौके पर उन्होंने एक बड़ा राज खोला है।

25 years of Dushman- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 25 years of Dushman

25 years of Dushman: एक्ट्रेस काजोल ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में बॉलीवुड को दी हैं। 'दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'गुप्त' इसी कतार में उनकी एक और फिल्म है जो आज भी लोगों की फेवरेट लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। इस फिल्म का नाम है 'दुश्मन' जिसे रिलीज हुए आज सोमवार 29 मई को पूरे 25 साल हो गए हैं। फिल्म रिलीज की 25वीं एनिवर्सरी पर काजोल ने एक बड़ा खुलासा किया है। 

सोशल मीडिया पर लिखी लंबी पोस्ट 

फिल्म के 25 साल पूरे होने पर काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा किस्सा सुनाया है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस पोस्ट में काजोल ने इसे अब तक की देखी गई सबसे डरावनी फिल्म बताया। काजोल ने इंस्टाग्राम पर 1998 की फिल्म के कुछ पल साझा किए। जिसके साथ लंबी पोस्ट में कुछ अनसुनी बातें भी फैंस को सुनाईं।  

काजोल को आशुतोष राणा ने सच में डरा दिया था 

काजोल ने लिखा, "'दुश्मन' को 25 साल। सबसे डरावनी फिल्मों में से एक, जिसके लिए मैंने कभी हां कहा और शायद ही फिल्म को कभी देखा हो। आशुतोष राणा ने स्क्रीन पर मुझे जिस तरह से डराया था और मुझे यकीन है कि आप भी डरे होंगे। इस तरह के असहज विषय के साथ मुझे इतना सहज बनाने के लिए पूजा भट्ट और तनुजा चंद्रा को आज तक आज तक का बहुत-बहुत धन्यवाद। यह अभी भी मेरे लिए देखने में इतनी असहज फिल्म है।"

Dhanush की हो गई ऐसी हालत, एयरपोर्ट पर देख लोगों ने कहा- पैंट टीशर्ट में बाबा रामदेव

The Kerala Story के बाद रवि किशन ने की इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग, जानिए क्या बताई वजह

हॉलीवुड फिल्म की थी रीमेक 

'दुश्मन' काजोल, संजय दत्त और आशुतोष राणा अभिनीत एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है। फिल्म तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और मुकेश भट्ट और पूजा भट्ट द्वारा निर्मित है। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म 'आई फॉर एन आई' की रीमेक है। 

Rakhi Sawant से झगड़ा कर बैठीं Sara Ali Khan! एक जैसी ड्रेस पहनने पर हुआ बवाल

Malaika Arora ने शेयर की बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की ऐसी फोटो, लोगों ने अश्लीलता का लगाया आरोप

Latest Bollywood News