Friday, April 26, 2024
Advertisement

The Kerala Story के बाद रवि किशन ने की इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग, जानिए क्या बताई वजह

Chidiakhana: इन दिनों पूरे देश के बॉक्स ऑफिस पर 'द केरल स्टोरी' छाई हुई है। फिल्म कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है। जिसके बाद अब रवि किशन फिल्म 'चिड़ियाखाना' को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: May 29, 2023 14:41 IST
Ravi Kishan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ravi Kishan

Ravi Kishan demanded to make the film Chidiakhana tax free: 'दिल दोस्ती एटसेट्रा और इश्क' के बाद जाने-माने निर्देशक मनीष तिवारी की नई फिल्म 'चिड़ियाखाना' 2 जून को रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो फुटबॉल प्लेयर बनना चाहता है। इस फिल्म को लेकर अब भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपरस्टार रवि किशन ने टैक्स फ्री करने की मांग की है। 

क्यों कर रहे टैक्स फ्री की मांग 

अभिनेता और सांसद रवि किशन ने बिहार सरकार से इस फिल्म को टैक्स  फ़्री करने की माँग की है। उन्होंने यह भी कहा कि यह फिल्म भारत सरकार ने बनाई है। बहुत ही शानदार बिहारी लड़के की कहानी है। उन्होंने यह भी जानकरी दी कि राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) ने बिहार सरकार में  वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव को अनुरोध पत्र भेजा है। मुझे उम्मीद है बिहार सरकार अपनी गम्भीरता जरूर दर्ज कराएगी। 

तगड़ी है फिल्म की स्टार कास्ट 

राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) द्वारा निर्मित और भारती स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म शिलादित्य बोरा की प्लाटून वन द्वारा रिलीज की जाएगी। चिड़ियाखाना एक क्लासिक अंडरडॉग कहानी है। फिल्म के मुख्य किरदार में ऋत्विक सहोर हैं। अवनीत कौर, प्रशांत नारायणन, रवि किशन, राजेश्वरी सचदेव के अलावा गोविंद नामदेव, अंजन श्रीवास्तव ने अपनी अपनी भूमिकाओं में शानदार अभिनय किया है। 

पद्म श्री बाईचुंग भूटिया ने की अपील 

फुटबॉल पर आधारित होने के नाते भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान और पद्म श्री सम्मान से सम्मानित खिलाड़ी बाईचुंग भूटिया ने भी अपना विडीयो जारी कर लोगों से 'चिड़ियाखाना' देखने की अपील की है। फिल्म के निर्देशक मनीष तिवारी मानते हैं कि 'चिड़ियाखाना' खेल भावना और एकजुटता की कहानी है। 

Dhanush की हो गई ऐसी हालत, एयरपोर्ट पर देख लोगों ने कहा- पैंट टीशर्ट में बाबा रामदेव

 
ऐसी है फिल्म की कहानी 

'चिड़ियाखाना' एक किशोर उम्र के बिहारी लड़के (ऋत्विक सहोरे) की कहानी है, जो अपनी मां के साथ मुंबई की चॉल में रहता है। वह अपने  सपने को जीना चाहता है। अपने लिए जगह बनाना चाहता है लेकिन उसके रास्ते में बहुत सारी बाधाएं हैं। वह अपने धैर्य और संकल्प के बल-बूते तथा खुद के फुटबॉल कौशल को हथियार बना कर अपने विपरीत परिस्थितियों से ऊपर उठने की कोशिश करता है। फिल्म 2 जून को भारत भर के सिनेमाघरों में आ रही है।

Rakhi Sawant से झगड़ा कर बैठीं Sara Ali Khan! एक जैसी ड्रेस पहनने पर हुआ बवाल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement